UP के मंत्री बोले रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई थी कांशीराम की मृत्यु, जल्द कराएँगे CBI जाँच, जानिए पूरा मामला

UP minister said Kanshi Ram died under mysterious circumstances: उत्तर प्रदेश के मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश(Girraj Singh Dharmesh) ने आज यह कहकर पूरे प्रदेश के दलित समाज में सनसनी फैला दी हालांकि कांशीराम के परिजनों ने यह बात शुरू से कही थी कि उनकी मौत स्वाभाविक नहीं हुई है उनकी हत्या की गई है.

मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने कहा कि मायावती एक नग्न जीवित तार की तरह हैं, जो भी उन्हें छूएगा वह मर जाएगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री बनाया, उनकी जान बचाई लेकिन उन्होंने हमें धोखा दिया. उनका कार्य हमेशा अपनों को धोखा देना रहा है.

Also Read: नई मुश्किल में फंसे आजम खान, अब डकैती के आरोप में FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला


UP minister said Kanshi Ram died under mysterious circumstances: मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने कहा कि कांशी राम (बसपा संस्थापक) की स्वाभाविक रूप से मृत्यु नहीं हुई. उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई. उनका इलाज मायावती की निगरानी में किया जा रहा था. कांशी राम की बहन कह रही हैं कि मायावती ने उनकी हत्या कर दी. मैं सीएम से अपील करूंगी कि इसकी सीबीआई जांच हो. उनके सभी परिजन इस बात के पुख्ता गवाह भी बन जायेंगे.

बता दें कि बीजेपी के मंत्री द्वारा इस समय यह बात कहकर बसपा से कांशीराम समर्थकों का उप चुनाव में मोह भंग करना भी हो सकता है. जबकि उनका मानना एक अलग बात है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments