उन्नाव रेप मामला : पीड़िता की मां का विधायक पर ही भिड़ंत करवाने का आरोप, बोली- रोज देता था हत्या की धमकी

Unnao Rape case: उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में नया मोड़ आ गया है. रेप पीड़िता की मां ने सोमवार को रेप के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाते हुए एक्सीडेंट करवाने और हत्या करने का जिम्मेदार ठहराया है.

Also Read: चंदौली : जय श्री राम न बोलने पर युवक को जिंदा जलाया, पुलिस ने बताया तंत्र-मंत्र का मामला


पीड़िता की मां ने कहा कि विधायक रोज कचहरी में मारने की बात करता था, आखिर एक्सीडेंट करवा दिया. रेप पीड़िता की मां ने चाचा को जल्द बुलाने की मांग करते हुए कहा कि बीजेपी विधयाक कुलदीप सिंह सेंगर के गुर्गे बाहर घूम रहे हैं. विधायक जेल के अंदर से अपना सारा नेटवर्क मोबाइल के जरिए चलाता है. हमने पुलिस से पहले ही एक्सीडेंट और हत्या कराने का शक जाहिर किया था.

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कई महीनों से जेल में बंद है. उसके ही गांव की एक युवती ने उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है. विधायक के भाई पर आरोप है कि उसने पीड़िता के पिता को पेड़ से बांधकर पीटा, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था, जहां उसकी मौत हो गई थी.


पीड़िता के चाचा महेश को एक दूसरे मामले में जेल भेजा गया है. वह रायबरेली जेल में बंद है. रविवार को पीड़िता और कई अन्य रायबरेली जेल से मिलने जा रहे थे. हादसे में मां की मौत हो जाने से पीड़िता बिल्कुल अनाथ हो गई. उसकी चाची भी नहीं बची और खुद वह मौत से जूझ रही है.

Also Read: बचाओ-बचाओ चिल्लाकर सड़क पर दौड़ी लड़की, आश‍िक ने चाकुओं से गोदकर की हत्या, देखिये

सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली दुष्कर्म पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी चाची और मां की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. रायबरेली के अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र की अटौरा चौकी के अंतर्गत सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ पर कार व ट्रक में टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments