समाजवादी पार्टी के लिए बड़ी खुशखबरी, शिवपाल यादव गठबंधन को तैयार, रखी है ये शर्त

Shivpal Yadav agreed for alliance: मुलायम सिंह यादव के परिवार में पड़ी फूट समय के साथ खत्म होने के कगार पर आ रही है. अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही चाचा और भतीजा फिर से एक साथ एक मंच पर नजर आ सकते हैं. समाजवादी पार्टी को छोड़ अपनी नई पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव फिर से सपा से जुड़ सकते हैं.

Also Read : अखिलेश यादव जल्द लांच कर सकते हैं स्वच्छ सपा अभियान, शिवपाल की हो सकती है वापसी


इस बार वो सीधे पार्टी में शामिल नहीं होंगे बल्कि गठबंधन करेंगे. इसके लिए उन्होंने अखिलेश यादव के सामने शर्त भी रख दी है. शिवपाल यादव ने कहा है कि अगर अखिलेश यादव आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी से गठबंधन करेंगे तो वो सपा के साथ मिलकर उपचुनाव लड़ने को तैयार हैं. ये बातें उन्होंने फिरोजाबाद में पत्रकार वार्ता के दौरान कही.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में सपा और प्रसपा ने अलग अलग चुनाव लड़ा था, इस चुनाव में प्रसपा को एक भी सीट नहीं मिली थी. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव खुद अपनी सीट बचाने में नाकाम रहे थे. सपा की भी हालत अच्छी नही थी, उसको भी अपनी कई सुरक्षित सीटें गवानी पड़ी, सपा के खाते में मात्र 5 सीटें ही आई.

Also Read : रामपुर विकास प्राधिकरण ने सीज़ किया आज़म खान के समधी का होटल, जानें वजह


इस चुनाव में सपा ने बसपा के गठबंधन किया था. चुनाव नतीजे के बाद बसपा ने सपा पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए गठबंधन तोड़ दिया. अब चाचा शिवपाल भतीजे अखिलेश के लिए सहारा बनने को तैयार हैं. अगर सपा और प्रसपा का गठबंधन हो जाता है तो समाजवादी पार्टी को नई ताकत मिल सकती है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments