वीडियो: जीआरपी इंस्पेक्टर ने की पत्रकार की पिटाई, मुँह में पेशाब करने का आरोप, SHO-सिपाही निलंबित

यूपी में पत्रकारों के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. ताजा मामला शामली का है. जहां रेलवे पुलिस की पोल खोली तो खाकी वर्दीवालों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. इसके बाद वर्दीवालों ने पत्रकार अमित शर्मा को बुरी तरह पीटा.


Also Read : गिरफ्तार पत्रकार #PRASHANTKANOJIA को तत्काल रिहा करे यूपी सरकार : सुप्रीम कोर्ट

दरअसल, शामली में फाटक के पास मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए. उसी खबर को कवर करने के लिए अमित शर्मा वहां पहुंचे.इसके बाद अमित शर्मा को रेलवे पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पीटा. कभी लात कभी घुसे मार रहा है. बाद में इस घटना पर कार्रवाई हुई और डीजीपी ओ०पी० सिंह के निर्देश पर एसएचओ को निलंबित कर दिया गया. उनके साथ कांस्टेबल को भी निलंबित कर दिया गया है.

ये सब कुछ शामली में जीआरपी के एसएचओ राकेश कुमार की मौजूदगी में हो रहा था. खुद एसएचओ अमित शर्मा का कॉलर पकडे हुए हैं. अमित शर्मा का आरोप है कि उसी दौरान जीआरपी पुलिस के एसएचओ के इशारे पर उन्हें बुरी तरह मारा गया. उन्हें थाने लाकर जेल में बंद कर दिया गया. उनके कपड़े उतारकर पीटा गया.


Also Read : पश्चिम बंगाल में फिर चढ़ा सियासी पारा, TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, 4 की मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे पुलिसकर्मी अमित शर्मा को बुरी तरह पीट रहा है. कभी लात कभी घुसे मार रहा है, ये सब कुछ शामली में जीआरपी के एसएचओ राकेश कुमार की मौजूदगी में हो रहा है. खुद एसएचओ अमित शर्मा का कॉलर पकड़े हुए हैं. पुलिसकर्मी अमित शर्मा के मोबाइल पर हाथ मारकर उसे गिरा देते हैं. इस पर बाकी पत्रकार एतराज जताते हैं लेकिन उनकी बात कोई नहीं सुनता.

अमित शर्मा का आरोप है कि जीआरपी पुलिस के एसएचओ के इशारे पर उन्हें बुरी तरह मारा गया. उन्हें थाने लाकर जेल में बंद कर दिया गया, उनके कपड़े उतारकर पीटा गया और मुँह पर पेशाब करने का भी आरोप लगाया गया है. अमित शर्मा का आरोप है कि कुछ दिन पहले उन्होंने रेलवे में गड़बड़ी को उजागर किया था. इसी वजह से रेलवे पुलिस ने अपनी निजी दुश्मनी निकालने के लिए उनके साथ मारपीट की.

Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments