4 बुर्काधारी महिलाओ ने ज्वेलरी शोरूम से निकली महिला के पर्स से साफ़ की लाखों की ज्वेलरी, CCTV में कैद

चंदौसी : 4 बुर्काफरोश महिलाओ ने नगर के एक ज्वेलरी शोरूम से ढाई लाख के आभूषण खरीद कर निकली एक महिला के पर्स पर हाथ साफ़ कर दिया। मामला नगर के बड़ा बाजार इलाके का है। नगर के मोहल्ला रामनौमी निवासी पीड़िता पूजा अग्रवाल ने बताया कि वह बड़ा बाजार स्थित एक ज्वेलरी शोरूम से आभूषण की खरीदारी करने आई थी। उन्होंने करीब ढाई लाख के जेवरात खरीदे। उन्होंने बताया ज्वेलरी शोरूम में 4 बुर्कानशीं महिलाएं पहले से मौजूद थी। वे सामान्य ग्राहकों की तरह ही खरीदारी कर रही थीं।

लेकिन जब ज्वेलरी शोरूम से पूजा अग्रवाल आभूषण खरीदकर बाहर निकली तो चारों महिलाएं भी बाहर आगयीं। उनमे से एक महिला पूजा से टकरा गई और पूजा का पर्स जमीन पर गिर गया। जितनी देर में पूजा खुद को संभाल पाती उतनी देर में मौका देखकर अन्य तीन महिलाओं में से किसी ने पूजा के पर्स में रखे जेवरात चट कर दिए और एक एक कर वहां से खिसक गयीं। कुछ दूरी पर चलकर जब पूजा को अपने पर्स का वजन कम मालूम हुआ और उन्होंने अपना पर्स चेक किया तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता ने लूटे गए आभूषणों की कीमत करीब ढाई लाख बताई है।

मामले की सूचना पाकर तत्काल प्रभारी निरीक्षक समेत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस लूट के स्थान के आसपास लगे CCTV की फुटेज खंगाल कर महिलाओ की पहचान करने में जुटी है। दिनदहाड़े लाखों की लूट की खबर सुनकर व्यापारियों ने नगर में सुरक्षा व्यवथा को लेकर चिंता व्यक्त की है।

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे
दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments