“मोदी से मेरी लड़ाई में जो सामने आएगा उसे चूर-चूर कर दूंगा” : पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद

बीते दिनों कांग्रेस नेता व फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ पर एक अभद्र चिप्पणी की थी। जिस पर वह बुरे फंस गए थे। हाल ही में सलमान खुर्शीद ने अब एक और टिप्पणी कर नया विवाद खड़ा कर दिया है। इस टिप्पणी के जरिए उन्होंने विपक्षी दलों को चेताया है।

बता दें कि फर्रुखाबाद में एक जनसभा के दौरान सलमान खुर्शीद ने कहा कि मोदी से मेरी लड़ाई में जो सामने आएगा और मुझे रोकने की कोशिश करेगा मैं उस पर वार करके उसे चूर-चूर कर दूंगा। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वो रोकने वाला चाहे गठबंधन का नाम ले या हाथी का नाम ले, उसे वार करके चूर-चूर करने में मैं चंद बी देरी नही लगाऊंगा।

इसके मद्देनजर ही  कुछ समय पहले शहर कोतवाली के मोहल्ला शिवनगर कालोनी निवासी सांसद मुकेश राजपूत के प्रतिनिधि अनूप कुमार मिश्रा ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन फर्रुखाबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस भी दर्ज कराया है।

जिसमे कहा गया था कि लोकसभा सीट फर्रुखाबाद से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद ने राजनीतिक लाभ पाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। इससे समाज में मुख्यमंत्री की छवि धूमिल होती नजर आ रही है।

बता दें कि 21 अप्रैल को पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि रिश्ते में मैं बाप लगता हूं। इस टिप्पणी के बाद मंगलवार को भी इसी मामले को लेकर एनसीआर शहर कोतवाली में दर्ज एफआईआर कराई गई थी।

Facebook Comments