सांसद आजम खान और पूर्व CO सिटी आलेहसन खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

Fir filed: समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान और पूर्व CO सिटी आलेहसन खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आजम और आलेहसन पर किसानों की भूमि पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप है. राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने थाना अजीमनगर में धारा 342, 447, 506 और 384 में मुकदमा दर्ज कराया.

Also Read : यूपी में क्रिकेट मैच के दौरान झड़प, मदरसे के बच्चों को ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर पीटा


आजम खान के समधी पर कार्रवाई

बीते कुछ दिन आजम खान के लिए ठीक नहीं रहे हैं. समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के समधी पर रामपुर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने रामपुर से सांसद आजम खान के समधी के ‘द प्लाजा’ होटल को सीज कर दिया है. रामपुर विकास प्राधिकरण के सचिव ने कहा कि होटल की इमारत को होटल के मानचित्र के विपरीत बनाई गई है. इसी को लेकर RDA ने कार्रवाई की है.

इससे पहले उनपर भाजपा नेता जय प्रदा पर दिए बयान को लेकर FIR दर्ज की गई थी. आजम खान ने जया प्रदा के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है. आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने आपत्ति भी जताई थी.

Also Read : सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी को बताया लोकतंत्र के लिए खतरा,कहा ममता बनर्जी बने कांग्रेस अध्यक्ष


ST हसन के बयान का किया था समर्थन

आजम खान ने अभिनेत्री जायरा वसीम के धार्मिक कारणों से फिल्म जगत से अलग होने के समर्थन के साथ मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद ST हसन के बयान का समर्थन किया था. सपा सांसद ST हसन ने फिल्म अभिनेत्रियों पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि जो लोग नाचते-गाने के पेशे में हैं, उन्हें तवायफ कहा जाता है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments