इस आईएएस अफसर ने बढ़ा रखी हैं आजम खान की मुश्किलें, हिम्मत देख अफसर भी हैरान, देखिये

रामपुर : रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह चर्चा में हैं. वजह समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान हैं, जिन पर आंजनेय कुमार कार्रवाई कर रहे हैं. उनकी इस हिम्मत की चर्चा राज्य के प्रशासनिक अधिकारीयों में है. पिछले चार महीनों में आजम खान के खिलाफ करीब 44 मामले दर्ज हुए. जिसमें डीएम आंजनेय की भूमिका रही है.

Also Read : Akhilesh Yadav की घटेगी सुरक्षा- हटाए जाएंगे ब्लैक कैट कमांडो और Z प्लस सुरक्षा


ऐसा कहा जा रहा है कि इस आईएएस अधिकारी ने आजम खान की नाक में दम कर रखा है. डीएम आंजनेय ने आजम खान का नाम भू माफिया सूची में शामिल किया. सरकारी पोर्टल पर प्रकाशित कराया. चर्चा ये भी है कि रामपुर के डीएम को सीएम योगी आदित्यनाथ ने ही आजम खान पर नकेल कसने के लिए चुना.

वहीँ कुछ अधिकारीयों का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब आजम खान और आंजनेय कुमार सिंह एक दूसरे के टकराव में हैं. भूमाफिया घोषित होने के बाद आजम खान ने मुकदमों के लिए डीएम को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा था कि डीएम उन्हें चुनाव हरवाना चाहते थे लेकिन वह चुनाव जीत गए. इसलिए वह बदले भावना से कार्रर्वाई कर रहे हैं.

Also Read : सऊदी अरब भाग गया था आरोपी, केरल की IPS ऑफिसर बुर्क़ा पहनकर पकड़ लाई भारत, देखिए


दूसरी ओर डीएम इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहते हैं कि उनकी आजम खान से कोई निजी दुश्मनी नहीं है. इससे पहले जब आंजनेय सिक्किम कैडर में थे तब भी आजम और उनका टकराव हुआ था. आंजनेय सिंह मूल रूप से मऊ जिले के रहने वाले हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments