नई मुश्किल में फंसे आजम खान, अब डकैती के आरोप में FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

  • आजम खान के खिलाफ एक और नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई. रामपुर पुलिस ने आजम खान के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज किया है.

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़तीं जा रहीं हैं. एक के बाद एक कई मामलों पर आजम खान फंसते जा रहे है. रामपुर में आजम खान के खिलाफ एक और नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई. रामपुर पुलिस ने आजम खान के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं आज़म खान पर मुकदमा करने वाले आलियागंज के किसान सपा सांसद की गिरफ्तारी के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. आजम खान की गिरफ्तारी के लिए किसान सड़को पर आए हैं.


Also Read :मायावती फिर बनी बीएसपी की अध्यक्ष, उप चुनाव प्रत्याशियों का किया ऐलान, देखिये पूरी लिस्ट

6 अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आजम खान के साथ पूर्व सीओ आले हसन और 6 अन्य लोगों के खिलाफ ये शिकायत दर्ज की है. FIR थाना कोतवाली में दर्ज की गई है. शिकायत में सपा सरकार में घोसीपुरा में मकान तोड़ने, लूट-पाट करने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है.

मामले की जांच में पता चला पूरा कार्य अवैध

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने इस मामले पर शिकायत दर्ज की थी. मामले की जांच कराई तो मामला सही पाया गया है. पुलिस अधिकारी बताया कि ये रामपुर पब्लिक स्कूल बनाने के नाम ये जमीन ली गई थी. ये पूरा कार्य अवैध था. जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.


Also Read : सिंधिया ने भाजपा में जाने की बात पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, सुनकर हैरान रह गये लोग

29 केसों में आजम को नहीं मिली है अग्रिम जमानत

बता दें कि इससे पहले बुधवार को रामपुर में जमीन कब्जाने के आरोप में दर्ज 28 मुकदमों और किताबें चोरी करने के एक केस में सपा सांसद आजम खान की अग्रिम जमानत की अर्जी को जिला न्यायालय ने खारिज कर दिया. बता दें कि कोर्ट ने मंगलवार को लंबी सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. सांसद की ओर से दाखिल जिन अग्रिम जमानत प्रार्थनापत्रों पर मंगलवार को सुनवाई हुई. इनमें 28 जमीनों पर कब्जे से जुड़े मामले रहे. ये जमीनें आलियागंज के किसानों की हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments