रामपुर विकास प्राधिकरण ने सीज़ किया आज़म खान के समधी का होटल, जानें वजह

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के समधी पर रामपुर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने रामपुर से सांसद आजम खान के समधी के ‘द प्लाजा’ होटल को सीज कर दिया है. रामपुर विकास प्राधिकरण के सचिव ने कहा कि होटल की इमारत को होटल के मानचित्र के विपरीत बनाई गई है. इसी को लेकर आज RDA ने कार्रवाई की है.

Also Read : झारखंड में जबरन जय श्रीराम बोलने को कहा तो बुजुर्ग ने सुना दी रामायण की चौपाई, देखिए फिर क्या हुआ ?


आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने जताई थी आपत्ति !

बीते कुछ दिन आजम खान के लिए ठीक नहीं रहे हैं. इससे पहले उनपर भाजपा नेता जय प्रदा पर दिए बयान को लेकर FIR दर्ज की गई थी. आजम खान ने जया प्रदा के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है. आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने आपत्ति भी जताई थी.

आजम खान ने अभिनेत्री जायरा वसीम के धार्मिक कारणों से फिल्म जगत से अलग होने के समर्थन के साथ मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद एसटी हसन के बयान का समर्थन किया था. सपा सांसद एसटी हसन ने फिल्म अभिनेत्रियों पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि जो लोग नाचते-गाने के पेशे में हैं, उन्हें तवायफ कहा जाता है.

Also Read : मायावती को बड़ा झटका देने की तैयारी में सपा मुखिया अखिलेश यादव, यह है आगे की रणनीति


क्या समाज तरक्की करेगा ?

सपा सांसद आजम खान ने एसटी हसन के इस बयान का समर्थन किया था और किसी का नाम लिए बगैर कहा था मैं यह लफ्ज खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोग जान रहे हैं कि यह लफ्ज कहां जाकर लग रहा है. जिस समाज में इस लफ्ज को सम्मानजनक मान लिया जाएगा, क्या वह समाज तरक्की करेगा?

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments