भाजपा विधायक की बेटी ने पिता से बताया जान का खतरा, नहीं मिली HC से राहत

प्रयागराज : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दलित युवक से ब्याह रचाकर सुर्ख़ियों में आईं बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी को फौरी तौर पर कोई राहत नहीं दी है. अदालत ने साक्षी और उसके पति अजितेश को 15 जुलाई को कोर्ट में पेश होने को कहा है. आज की सुनवाई के बाद अदालत ने इस केस में कोई अंतरिम आदेश जारी नहीं किया है और मामले की सुनवाई पंद्रह जुलाई तक के लिए टाल दी है.

Also Read : यूपी में मदरसे के बच्चों को ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर पीटा, क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी झड़प, देखिये


अदालत से फौरी तौर पर कोई राहत नहीं

अदालत में आज साक्षी के वकील ने तमाम दलीलें पेश करते हुए सुरक्षा मुहैया कराए जाने का आदेश दिए जाने की गुहार लगाई, लेकिन अदालत ने फौरी तौर पर कोई राहत नहीं देते हुए 15 जुलाई की तारीख तय कर दी है. साक्षी और उसके पति अजितेश को पंद्रह जुलाई को कोर्ट में पेश होकर अपनी बात रखनी होगी.

उनकी दलीलों से संतुष्ट होने के बाद ही अदालत इस मामले में कोई आदेश जारी करेगा. मामले की सुनवाई आज जस्टिस वाई के श्रीवास्तव की बेंच में हुई. साक्षी ने अपनी अर्जी में यूपी सरकार, बरेली के एसपी और बरेली के कैंट थाने के SHO के साथ ही अपने पिता व भाजपा विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल को भी पक्षकार बनाया है.


शादी के लिए राजी नहीं था परिवार

गौरतलब है कि बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा के विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी दलित समुदाय के अजितेश कुमार से प्रेम करती थी. गैर बिरादरी का होने की वजह से विधायक राजेश मिश्र और उनका परिवार शादी के लिए राजी नहीं था.

साक्षी कुछ दिनों पहले ही घर छोड़कर चली गई और उसने चार जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में वैदिक रीति रिवाजों के साथ अजितेश कुमार से शादी कर ली. दोनों एक होटल में छिपकर रह रहे थे. विधायक पिता राजेश मिश्र के कुछ करीबियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों भागकर किसी गुप्त स्थान पर चले गए हैं.

Also Read : सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी को बताया लोकतंत्र के लिए खतरा,कहा ममता बनर्जी बने कांग्रेस अध्यक्ष


अपने व पति के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई

साक्षी ने इसके बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर अपने व पति के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है. अदालत में होने वाली सुनवाई से पहले साक्षी ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किये हैं.

इन दोनों वीडियो में उसने विधायक पिता, परिवार के दूसरे सदस्यों व कुछ अन्य लोगों से जान का खतरा बताया है और खुद अपने – पति अजितेश व उसके परिवार वालों के साथ कोई अनहोनी होने पर पिता को ही ज़िम्मेदार ठहराए जाने की बात कही है. साक्षी और उसके पिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments