भाजपा MLA राजेश मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ड्रामा कर रही है बेटी, लड़के की पहले भी हो चुकी है सगाई !!

BJP MLA Rajesh Mishra: बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी साक्षी के पति अजितेश कुमार के बारे में कहा कि मुझे और मेरे परिवार को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने खुलासा किया है कि अजितेश की पहले ही सगाई हो चुकी है. इसके अलावा भाजपा विधायक ने बेटी पर ड्रामा करने का भी आरोप लगाया है.

Also Read : सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी को बताया लोकतंत्र के लिए खतरा,कहा ममता बनर्जी बने कांग्रेस अध्यक्ष


अजितेश के परिवार को दिए सात लाख रुपए !

राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़के (अजितेश कुमार) की पहले ही पूनम नाम की लड़की से भोपाल में सगाई हो चुकी है. लड़की के पिता का नाम हेमंत नायक है. उसने सात लाख रुपए इन्हें (अजितेश का परिवार) दिए हैं.

राजेश मिश्रा से जब पूछा गया, क्योंकि आपकी बेटी ने एक दलित लड़के से शादी कर ली है इसलिए आप इस शादी का विरोध कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़का (अजितेश) मेरे घर पर खाना खाता रहा है. अब ये लोग सहानुभूति बटोर रहे हैं.

मेरी बेटी अगर किसी के इशारे पर कर रही है तो मुझे कुछ नहीं कहना. मेरा परिवार आत्महत्या करने के लिए कह रहा है. हम लोगों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा. इसके साथ राजेश मिश्रा ने कहा कि विपक्षी लोग इसके पीछे हैं. मेरी छवि और राजनीति खराब करने के लिए ये सब किया जा रहा है.

Also Read : यूपी में मदरसे के बच्चों को ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर पीटा, क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी झड़प, देखिये


साक्षी ने मीडिया को बताई आपबीती !

बता दें बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ आज यानी शुक्रवार को मीडिया के स्टूडियो पहुंचीं. साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि मीडिया के स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए. अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए और दोनों रोने लगे.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments