बेरहम मां ने की 8 महीने के बेटे की हत्या, अनाज की टंकी में छुपाया शव, देखिये

ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है. एक मां ने अपने ही बेटे को जान से मार दिया और शव को अनाज की टंकी में छुपा दिया. बताया जा रहा है कि ऐसा उसने अपनी जेठानी को फंसाने के लिए किया. 11 अगस्त को आठ महीने के बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने जांच शुरु कर दी थी. परिजनों और गांव के अन्य लोगों से पूछताछ जारी थी. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी. लेकिन पुलिस ये जानने की कोशिश में थी कि आखिर कोई क्यों बच्चे का अपहरण करेगा.

Also Read: HC का आदेश : DJ बजाने पर 5 साल की जेल और देना होगा 1 लाख का जुर्माना


घर के पीछे से शव बरामद

पुलिस इंतजार कर रही थी कि शायद फिरौती के लिए कोई कॉल आएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं और फिर 21 अगस्त को बच्चे का शव घर के पीछे से ही बरामद हुआ. इसी के बाद ऐसा खुलासा हुआ जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए. परिजनों से पूछताछ हुई तो पता चला कि मां ने ही बच्चे को जान से मार दिया था और फिर अनाज की टंकी में छुपा दिया था. बताया जा रहा है कि ऐसा उसने जानबूझ कर किया था. हालांकि उसने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि बच्चा चारपाई से गिर कर मर गया था.


Also Read : संयुक्त राष्ट्र की सुरक्षा परिषद में चीन ने उठाया कश्मीर का मुद्दा, देखिए अमेरिका,रूस ने क्या कहा ?

अपनी बातें लगातार बदल रही है बच्चे की मां

महिला ने पुलिस से कहा कि वो डर गई थी जिसके कारण उसने शव को छुपा दिया. जब 8-10 दिन के बाद घर से बदबू आने लगी तब जाकर इस बात का पता चला. तब भी उसने पति पर दबाव बनाया और दोनों ने मिल कर शव को घर के पीछे रख दिया. बच्चे की मां अपनी बातें लगातार बदल रही है जिसके कारण पुलिस अभी भी जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सच का पता चल सकेगा.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments