#ZairaWasim के मुद्दे पर सांसद ST Hasan ने कहा जिस्म की नुमाईश करना गुनाह है, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर मीडिया में घमासान मचा हुआ है,बॉलीवुड उनके इस फैसले पर हैरान है,कैरियर की पीक पर कोई कैसे इतना बड़ा फैसला ले सकता है।

Also Read : UAE के प्रधानमंत्री की पत्नी दो बच्चों और 271 करोड़ रुपये लेकर विदेश भागी, जानिए क्यों ?

जायरा वसीम पर समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से साँसद सांसद एसटी हसन का बयान आया है। एसटी हसन ने कहा है कि जायरा वसीम के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, पर क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं तो मैं कह सकता हूं कि इस्लाम में जिस्म नुमाइश की अनुमति नहीं है, या फिर शरीर के किसी ऐसे हिस्से की नुमाइश नहीं की जा सकती जो सेक्स अपीलिंग हो।


दंगल गर्ल जायरा वसीम से जुड़ी एक खबर ने रविवार की सुबह पूरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। जायरा ने रविवार की सुबह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड को अलविदा कहने का खुलासा किया है। यह खबर सामने आते ही सभी लोग हैरान हो गए है कि आखिर क्या कारण है जो जायरा ने यह फैसला लिया है।

जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।


जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। जायरा वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट का रोल किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

2017 में जायरा वसीम ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी आमिर खान के साथ काम किया। इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था। छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया।

Also Read : आतंकियों को आर्थिक मदद देने पर भाजपा नेता समेत दो को उम्रकैद

दंगल फिल्म के दौरान ही जायरा के साथ कन्ट्रोवर्सी जुड़ गई थी। फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें लीक हुईं, जिनमें जायरा के बाल कटे हुए थे। इसे लेकर कई मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनको इस्लाम के खिलाफ ठहरा दिया। जायरा और उनके परिवार वालों को कई मौकों पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे


Facebook Comments