प्रियंका की ससुराल में कांग्रेस उम्मीदवार ने रोते हुए कहा- मैं बाहरी नहीं, मेरा दर्द समझो, रात को ड्रिप लेकर दिन में सभाएं कर रहा हूं

कांग्रेस ने यूपी की मुरादाबाद सीट से इमरान प्रतापगढ़ी को अपना उम्मीदवार बनाया है। शुक्रवार को चुनाव प्रचार में अपने भाषण के दौरान वह भावुक हो उठे। शहर के जामा मस्जिद ग्राउंड पर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए 30 साल के इस शायर ने कहा, ‘मैं बाहरी नहीं हूं।’ ऐसा कहकर वह सुबकने लगे। उर्दू के शायर इमरान युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

बता दें कि मुरादाबाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ससुराल भी है। भरे हुए गले के साथ इमरान ने कहा, ‘अल्लाह जानता है कि मैं सांसद का टैग नहीं चाहता। मैं आपके लिए आवाज उठाना चाहता हूं। मैं यहां काफी उम्मीदों के साथ आया हूं।’ आगे उन्होंने कहा, ‘इन आंसुओं की इज्जत रखिएगा। ये फर्जी नहीं हैं।’ इमरान को सुनने वाली भीड़ में काफी तादाद में युवा भी थे। इन लोगों ने अपने मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाकर नारा लगाया, ‘हम तुम्हारे साथ हैं।’ इमरान यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय हैं। उनके चैनल के 8.43 लाख सब्सक्राइबर हैं। जहां तक मुरादाबाद का सवाल है, यह जगह पीतल कारीगरी के लिए मशहूर है। माना जाता है कि नोटबंदी की वजह से इस व्यवसाय पर काफी असर पड़ा था।

इन लोगों ने अपने मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाकर नारा लगाया, ‘हम तुम्हारे साथ हैं।’ इमरान यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय हैं। उनके चैनल के 8.43 लाख सब्सक्राइबर हैं। जहां तक मुरादाबाद का सवाल है, यह जगह पीतल कारीगरी के लिए मशहूर है। माना जाता है कि नोटबंदी की वजह से इस व्यवसाय पर काफी असर पड़ा था।

Source: Jansatta

Facebook Comments