भाजपा नेता चेतन चौहान के विवादित बोल, राहुल और प्रियंका को बताया ‘नकलची बंदर’

संभल | लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते हा नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई है. ताजा मामला संभल का है जहां योगी सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. संभल में प्रचार के लिए पहुंचे चेतन चौहान ने धर्म की राजनीति का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को नकलची बंदर कहा और प्रियंका के अयोध्या दौरे को लेकर वाल उठाए.

प्रियंका और राहुल गांधी को बताया बन्दर !

चेतन चौहान ने संभल में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को बन्दर बता दिया. उन्होंने कहा कि जैसे बन्दर नकलची होता है, उसे कहीं उस्तरा मिला जाता है तो वो अपनी दाढ़ी पर चला देता है और दाढ़ी के दो चार बाल काट भी लेता है. वैसे ही मंदिर-मंदिर जाकर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी खुद को हिन्दू साबित करने की नक़ल कर रहे हैं इस से कुछ होने वाला नहीं है.
योगी सरकार में मंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी अगर असली हिन्दू होतीं तो राम जन्म भूमि फर जातीं, माथा टेकतीं पूजा करतीं और फिर थोड़ा आगे बढ़ती हो हम मान लेते की थोड़ा सा हिन्दू इनमें जागृत हुआ है. लेकिन ये लोग सिर्फ दिखावा कर रहे हैं.


रायबरेली में है सोनिया गांधी !

बता दें कि तीन दिनी प्रदेश दौरे पर निकलीं पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी अयोध्या जाने से पहले अपने भाई व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र अमेठी और मां व संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली गईं.

Facebook Comments