Video: मुरादाबाद बस स्टैंड पर मां के पास सो रहे 8 महीने के बच्चे को चोरी करके ले गए कपल, शेयर कीजिये

Moradabad bus stand: रानी का कहना है कि दो लोगों ने उससे बातचीत की। इसके बाद उसे भरोसे में लिया, फिर उसे कंबल और बच्चे के लिए दवाई दी। इसके बाद जब रानी को नींद आ गई तो पास में सोये 8 महीने के बच्चे को उठाकर गायब हो गई।

Moradabad bus stand: मुरादाबाद(Moradabad) के गलशहीद में बस स्टैंड से बच्चा चोरी का एक मामला सामने आया है। सीसीटीवी में कैद हुई बच्चा चोरी की इस घटना के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। 8 महीने का यह बच्चा बस स्टैंड पर अपनी मां के पास सोया था, तभी आरोपी महिला ने उसे उठाया और मौके से भाग निकली। घटना सोमवार (7 सितंबर) की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने कुछ देर पहले बच्चे की मां रानी से बातचीत भी की थी।


Also Read: FB से फोटो लेकर बनवाया फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट, युवती के पिता को कॉल कर बोला-मैं आपका दामाद

आरोपियों की पहचान हुई

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान की जा चुकी है और तलाश की जा रही है। एसपी अंकित मित्तल ने मंगलवार (8 अक्टूबर) को घटना की जानकारी देते हुए कहा, ‘हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपियों की पहचान हो चुकी है। पीड़ित मां ने बच्चे और आरोपियों की ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं मिले तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी।’


यूं भरोसे में लेकर चुराया बच्चा

रानी का कहना है कि दो लोगों ने उससे बातचीत की। इसके बाद उसे भरोसे में लिया, फिर उसे कंबल और बच्चे के लिए दवाई दी। उन्होंने कहा, ‘वो मुझसे बातचीत करने के बाद मुझे बस स्टैंड लेकर आए। रात को पुरुष बस स्टैंड की बेंच पर और महिला मेरे पास सो गई। रात के करीब 12 बजे मैं भी सो गई। इसके बाद जब मुझे अपना बेटा और आरोपी नहीं मिले तो मैंने तुरंत पुलिस को खबर दी।’


Also Read: इमरान ख़ान को मिला ‘मुस्लिम मैन ऑफ द ईयर अवार्ड’, इस इस्लामिक देश ने दिया अवार्ड

बता दें कि इन दिनों देशभर में बच्चा चोरी के शक में लोगों को पीटे जाने के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच कई स्थानों पर बच्चों के चोरी होने की खबरें भी सामने आई हैं। पिछले महीने पंजाब के लुधियाना में अपनी मां के पास घर के बाहर सो रहे बच्चे को एक साइकिल रिक्शा वाला ले जाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि इस दौरान मां की नींद खुल गई और उसने बच्चे को बचा लिया। रिक्शावाला मौके से भाग निकला।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments