यूपी पुलिस मुख्यालय में सिपाही देवीशंकर मिश्र ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

  • उत्तर प्रदेश पुलिस फिलहाल आत्महत्या की बिमारी से बुरी तरह उलझती नजर आ रही है.

यूपी पुलिस मुख्यालय में सिपाही देवीशंकर मिश्र ने गोली मारकर आत्महत्या की खबर सामने आई है. जहाँ पिछले सप्ताह भी पुलिस कर्मियों के आत्महत्या करने की खबरें चलती रही, उसके बाद पुलिस मुख्यालय में आत्महत्या की खबर से पुलिस महकमा दहल गया.


Also Read : होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने डाली रेड लड़की बोली- अंकल जाने दो शादी होने वाली है, देखिये

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस मुख्यालय में तैनात सिपाही देवीशंकर मिश्र ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सिपाही देवीशंकर मिश्र सुरक्षा मुख्यालय पर तैनात थे. सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. अधिकारी मौके पर मौजूद है. अभी आत्महत्या कारण अज्ञात है.

डीआईजी रत्नकान्त पाण्डेय ने कहा कि सिपाही के ट्रांसफर की प्रक्रिया चल रही है. मुख्य आरक्षी देवीशंकर मिश्र ने सवेरे सवेरे ड्यूटी पर आने के बाद ग्यारह बजे अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.


Also Read : चोरीछुपे प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, गांववालों ने पकड़कर करा दी शादी, देखिये

सिपाही देवीशंकर मिश्र उन्नाव जिले के रहने वाले है. इससे पहले वे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में भी तैनात रह चुके है. उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो बेटियां है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल वे अपने ट्रांसफर को लेकर चिंतित जरुर थे. अब देखना यह है कि नौकरी के दबाब में या परिवारिक मामले से या किसी अन्य वजह से सुसाइड किया है. फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments