आचार्य के समर्थन में उतरे हजारो साधू संत, भाजपाइयों के उड़े होश

लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बुधवार कोआशियाना में महामण्डलेश्वर कम्प्यूटर बाबा के नेतृत्व में हजारों की संख्या में पूरे देश से आये साधु-सन्तों के साथ हठयोग कार्यक्रम में भाग लिया।

Also Read : यूपी में बीजेपी का सफाया, सपा और बसपा खुश, इंडिया टुडे ने किया सर्वे

इसके उपरान्त झूलेलाल पार्क से पदयात्रा आरम्भ होकर हनुमान सेतु-परिवर्तन चैक होते हुए गांधी प्रतिमा जीपीओ पर समापन हुआ। गांधी प्रतिमा एवं अम्बेडकर प्रतिमा पर आचार्य प्रमोद कृष्णम, कम्प्यूटर बाबा सहित तमाम महामण्डलेश्वर, पीठाधीश्वर आदि ने माल्यार्पण किया।

पदयात्रा के दौरान झूलेलाल पार्क में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हजारों की संख्या में साधु-सन्तों एवं लखनऊ के कांग्रेसजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी धर्म और जाति के नाम पर देश को बांटना चाहती है। कालाधन विदेश से नहीं आया। 15 लाख रूपये सबके खाते में डालने, राम मन्दिर का निर्माण कराने, किसानों का कर्ज माफ करने, बेरोजगारों को दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरियां देने सहित तमाम वादे भाजपा के सिर्फ जुमले साबित हुए हैं। मंहगाई सौ दिन में कम करने और कानून व्यवस्था बेहतर करने के वादे सिर्फ खोखले साबित हुए हैं।

Also Read : शिवसेना ने की भारत में बुर्के पर बैन लगाने की मांग, साध्वी प्रज्ञा ने किया समर्थन, जानें क्या है मामला

आज राजधानी लखनऊ में आम जनता भय के वातावरण में जी रही है। हत्या, लूट, बलात्कार, राहजनी, डकैती, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं और देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं। पूरे देश में आज साधु-सन्त भाजपा के झूठे वादे से नाराज हैं।

कम्प्युटर बाबा ने कहा कि यह सरकार धोखेबाज सरकार है, यह सरकार बदलनी है। इन्होने राम जी धोखा किया है और आप जनता हो जब ये भगवान राम से झूंठ बोल सकते है तो जनता की क्या बिसात है।

उन्होने कहा कि जो राम का न हुआ वह आम जनता और देश का क्या होगा? उन्होने कहाकि लखनऊ गंगा-जमुनी तहजीब का शहर है। उन्होने लखनऊ की जनता से अपील की वह कांग्रेस प्रत्याशी को अपना आर्शीवाद प्रदान करे ताकि देश सुरक्षित हाथों में रह सके और लखनऊ का समुचित विकास हो सके। उन्होने कहाकि अब जुमलेबाजों को सबक सिखाने का काम लखनऊ से करना होगा इसके लिए लखनऊवासियों को आगे आना होगा।

हजारों की संख्या में मौजूद साधु-सन्तों के समक्ष उन्होने कहा कि आज साधु-सन्त भी भाजपा के काले कारनामों से त्रस्त हैं। इसके उपरान्त पदयात्रा की शुरूआत हुई। पदयात्रा के समापन पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने देश भर से आये साधु-सन्तों का आभार व्यक्त किया।

पदयात्रा कार्यक्रम के समापन के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सायं चैमुखी महादेव मंदिर सिद्धपीठ बाबा, ठाकुरगंज में आयोजित सुन्दरकाण्ड में भाग लिया एवं श्रद्धालुओं से समर्थन मांगा।इसके उपरान्त ठाकुरगंज चैराहा, आचार्य नरेन्द्रदेव वार्ड सराय माली खां चैराहा, काजमेन चैराहा बुनियाद बाग दियानुद्दौला, हैदरगंज चैराहा थाना खाला बाजार, करामत मार्केट के सामने निशातगंज, ताड़ी खान चैराहा, नरही बाजार हजरतगंज, पुरानी चुंगी, यादव लोहा भण्डार बजरंगबली द्वार अलीगंज में आयोजित जनसभाओं में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भारतीय जनता पार्टी पर आम जनता के साथ झूठे वादे एवं धोखा देने के लिए जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि भाजपा आज झूठ और फरेब में एक बार फिर देश की जनता को फंसाना चाहती है। ऐसे में आप लोगों को भाजपा के बहकावे में नहीं आना चाहिए।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments