जया बच्चन ने पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

जया बच्चन ने कहा “इस समय, एक शख्स जो देश की रक्षा के लिए उत्तरदाई है, वह अराजकता और अव्यवस्था फैला रहा है।”

लखनऊ : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार में जुटीं समजावादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक रैली के दौरान बिना नाम लिए कहा ‘रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और अहम है। इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है।’

Also Read : मोदी के खिलाफ भरे गये 119 पर्चे, 89 हुए खारिज, अब ये 30 उम्मीदवार करेंगे मुकाबला, देखें सूची

मंगलवार को लखनऊ में जया बच्चन ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा’ इस समय, एक शख्स जो देश की रक्षा के लिए उत्तरदाई है, वह अराजकता और अव्यवस्था फैला रहा है। बता दें कि लखनऊ में वह पूनम सिन्हा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थी।

Also Read : भाजपा की शिकायत पर केजरीवाल की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि आप सबको पूनम जी को जिताने का मुझे वादा देना होगा नहीं तो वह मुंबई में मेरी एंट्री रोक देंगी। उन्होंने कहा, “आप सबको पूनम जी को जिताने का मुझे वादा देना होगा। वह मेरी अच्छी दोस्त हैं और बीते 40 वर्षों से उनसे मेरे अच्छे संबंध हैं। जो उत्साह मुझे यहां दिखाई दे रहा है, मैं यह उत्साह वोटिंग के दौरान देखना चाहती हूं।” सपा सांसद बच्चन ने कहा कि आप सबको हमारे उम्मीदवारों का समर्थन करना होगा।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और आरएलडी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सपा 37 सीटों पर और बसपा 38 जबकि आरएलडी 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments