जौनपुर: जुआरी पति ने पत्नी को जुऐ में दाव पर लगाया, हारने पर दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

Jaunpur News: एक पति ने पत्नी को भी जुए में दांव पर लगा दिया और जिनसे जुए में हारा उनको दो बार अपनी पत्नी दुष्कर्म के लिए सौंप दी. इस मामले में जब पुल‍िस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़‍िता कोर्ट में गई. अब कोर्ट के आदेश से इस मामले में थाने में FIR दर्ज हुई है. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है.

Also Read : DM-SSP सहित भारी संख्या में दारुल उलूम देवबंद पहुँची प्रशासनिक टीमें, जानिए क्यों ?


Jaunpur ज‍िले में जफराबाद थाना क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शराबी पति ने जुए में रुपये खत्म होने पर अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया था. हारने पर उसके दोस्तों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

FIR की कॉपी कोर्ट में दाखिल की 

बाद में ACJM पंचम की कोर्ट ने आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया. कोर्ट के आदेश पर जफराबाद थाने में FIR दर्ज कर कॉपी कोर्ट में दाखिल की गई.

जफराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने कोर्ट में प्रार्थनापत्र देते हुए कहा था क‍ि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी. उसका पति शराबी और जुआरी है.


घर में शराब जुए का चलता रहता है

ससुराल में रहने के दौरान उसके मित्र अरुण व रिश्तेदार अनिल प्राय: घर पर आते थे और शराब व जुआ का दौर चलता रहता था.

Also Read : गुजरात में 3 मुस्लिम युवकों को जय श्रीराम ना बोलने पर पीटा, घटना CCTV में कैद, देखिये वीडियो


एक दिन रुपये  खत्म होने पर पति ने उसको ही दांव पर लगा दिया और हार गया. दांव हारने के बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. अपमान से आहत होकर वह अपने अपने मायके चली गई थी. पति ने वहां आकर क्षमा मांगते हुए कहा कि अब ऐसी गलती नहीं होगी.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments