‘पैसा-लड़की और गणेश परिक्रमा से मिलता है टिकट’, सांसद हरिओम पांडे ने टिकट कटने के बाद लगाया आरोप

भाजपा में बुजुर्गों और ब्राह्मणों की कोई इज्जत नहीं है, इसी वजह से पूर्वांचल के कम से कम 10 सीटों का परिणाम बीजेपी के खिलाफ जाएगा.

अम्बेडकर नगर : लोकसभा चुनाव का महाभारत चल रहा है ऐसे में कई मौजूदा सांसदों का टिकट काटा जा रहा है और कई पैराशूट उम्मीदवार भी उतारे जा रहे हैं. यूपी के अम्बेडकरनगर से मौजूदा बीजेपी सांसद हरिओम पांडे का भी टिकट काट दिया गया है. टिकट कटने से नाराज संसद ने बीजेपी पर बड़ा ही गंभीर आरोप लगाए हैं.

पांडे ने पार्टी आलाकमान पर गंभीर आरोप लगाया है. भाजपा के निवर्तमान सांसद हरिओम पांडे ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पैसा और लड़की की सप्लाई करने से ही पार्टी से टिकट मिलता है. पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है. हरिओम पांडे यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पांडे ने आगे और आरोप लगते हुए कहा कि, “एक लड़की बलात्कार का आरोप लगा कर धरने पर बैठी थी. सपा और बसपा का पार्टी में बोलबाला है. पार्टी बाहरी व्यक्ति को चुनाव लड़ा रही है. इनको ब्राह्मणों का श्राप लगेगा.” BJP ने प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को अंबेडकरनगर से टिकट दिया है.

वायरल ऑडियो में हरिओम पांडे ने कहा है कि मैं नहीं कर सकता इस तरह के काम इस वजह से कटा हमारा अंबेडकर नगर से टिकट और दिया गया माफियाओं को टिकट. भाजपा में बुजुर्गों और ब्राह्मणों का कोई नहीं है इज्जत, इसी वजह से पूर्वांचल के कम से कम 10 सीटों का परिणाम बीजेपी के खिलाफ जाएगा और नहीं रहेगा पूर्वांचल में मोदी लहर.

अगर यह वायरल ऑडियो 100% सत्य है तो भाजपा पर उन्हीं के सांसद द्वारा लगाए जाने वाले आरोप काफी गंभीर है. चुकी हरिओम पांडे को साफ सुना जा सकता है जो आरोप उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ लगाया है. उन्होंने साफ लफ्जो में कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार और उनके लोग किस तरह से टिकट का बंटवारा अलग-अलग क्षेत्रों में करते हैं और इसके एवज में उनकी क्या होती है डिमांड. इससे पहले भी कई बागी नेताओं ने अपने ही पार्टी बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल कर दिया है लेकिन यह वायरल ऑडियो तो बीजेपी के चाल चलन और संस्कारों पर ही चोट कर रही है जहां राजनीतिज्ञों की मानें तो एक तरह से लोकतंत्र पर करारा चोट भी कहा जा सकता है.

हरिओम पांडे भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं और 2014 लोकसभा चुनाव में वह आंबेडकर नगर लोकसभा सीट से चुनकर संसद पहुंचे थे. उन्होंने बसपा प्रत्यशी राकेश पांडे को 139,429 वोटों से मात दी थी. वह पहले BJP प्रत्याशी हैं जिन्होंने आंबेडकर नगर सीट से लोकसभा चुनाव जीता हो.

Facebook Comments