Hapur Road Accident: हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, बच्चे समेत 9 लोगों की मौत

Hapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में जिले में हुए एक भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना जिले के हाफिजपुर इलाके के हाईवे बुलन्दशहर रोड स्थित सादिकपुर के पास घटी. घटना के समय पिकअप पर कई लोग सवार थे. सभी पिकअप सवार एक निकाह से लौट रहे थे. घयालों को इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

Also Read : देवबन्द के रेलवे स्टेशन मास्टर की बेटी निशा अली बनी जज,कहा समाज को न्याय दिलाऊंगी,देखिए


निकाह से लौट रहे थे सभी लोग!

दरअसल सालेपुर कोटला गांव में रहने वाले व्यक्ति की बेटी का निकाह था. बारात रविवार शाम मेरठ से हापुड़ शहर के एक मैरिज होम में आई थी. निकाह में शरीक होकर गांव के लोग पिकप गाड़ी में सवार होकर गांव की और लौट रहे थे. इस पिकअप में महिलाएं और बच्चे भी बैठे हुए थे. गाड़ी में 20 से 25 लोग सवार थे. जैसे ही उनकी गाड़ी गांव सादिकपुर के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने ड्राइवर साइड पर टक्कर मार दी. टक्टर के बाद पिकप की एक तरफ की बॉडी के परखच्चे उड़ गए.

Also Read : महनाज खान बनीं सिविल जज, खुशी से झूम उठा परिवार,ससुराल में कामकाज के साथ करी थी तैयारी,देखिए


मरने वालों में महिला और बच्चे भी शामिल!

पिकप में सवार महिला, पुरुष और बच्चे सड़क पर गिर गए.सड़क पर लाश और घायलों के खून देखकर आसपास के मौजूद लोगों ने किसी तरह वाहनों को रुकवाकर घायलों को अस्पतालों में भिजवाया. जहां नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं. हाफिजपुर थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments