गाजियाबाद: नौकरी का झांसा देकर, हिंदू दल के पदाधिकारी ने किया युवती से रेप

Ghaziabad News: Ghaziabad के सिहानी थाना क्षेत्र के गांधीनगर इलाके में स्थित एक होटल में युवती से रेप का मामला सामने आया है. इस होटल में आरोपी एक युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाया था. वहीं रात को आरोपी ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

Also Read : मुसीबत में आजम खान, सदन में मांगनी पड़ेगी माफी वरना रद्द हो सकती है सदस्यता, देखिये


पीड़िता का आरोप है कि वह अपनी सहेली के माध्यम से आरोपी के बारे में पता चला था और आरोपी ने ये भरोसा दिलाया था  कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा. जिसके बाद आरोपी ने  होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता ने होटल के रिसेप्शन से ही अपनी बहन को फोन किया और किसी तरह से पुलिस तक पहुंची.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है, बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम अंकुर त्यागी है. आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक हिंदू दल का पदाधिकारी है, हालांकि पुलिस का कहना है कि इस बात का जिक्र तहरीर में नहीं किया गया है. पीड़ित युवती का यह भी आरोप है कि उसे गन प्वाइंट पर धमकाया जा रहा है.


Also Read : भाजपा विधायक का आरोप- अजमेर में पैसे का लालच देकर हो रहा है धर्मांतरण

युवती के मुताबिक उसे डराते हुए यह भी कहा गया था कि उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया है| घटना के बाद से पीड़िता सहमी हुई है और ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. पीड़ित युवती कुछ महीने पहले से ही आरोपी को जानती थी. फिलहाल पीड़िता शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments