70 साल के इतिहास में भाजपा सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी : सुरेश बंसल

गजियाबाद। चुनावी माहौल में गर्मी आ गई है। मतदान की तारीख नजदीक आते-आते जहां जनता के तेवर सामने आने लगे हैं वहीं उम्मीदवार भी मुखर हो चले हैं।

मुरादनगर और डासना की अपनी चुनावी सभाओं में सपा,बसपा,रालोद के साझा उम्मीदवार सुरेश बंसल नेआरोप लगाया कि 70 साल के इतिहास में भाजपा से भ्रष्ट सरकार पहले कभी नहीं आई। उन्होंने कहा कि समाज और देश को सम्प्रदायों में बांटने की कोशिश करने के अलावा मोदी सरकार ने कोई और काम नहीं किया। नोटबंदी के जरिये सरकार और भाजपा ने अरबों रुपए का वारा न्यारा किया और डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों को बेमौत मरने को मजबूतर करने के साथ व्यापारियों और किसानों को तबाह कर दिया। 

अपनी जनसभाओं में सुरेश बंसल ने कहा कि नोटबंदी अब तक का सबसे बड़ा सरकारी घोटाला था। भाजपा ने अरबों रुपए नोटबंदी की आड़ में जुटाए और कार्यालयों के नाम पर इस रकम से जमीनें खरीदीं। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में हिस्सेदारी करने के बजाय अंग्रेज हुकूमत का साथ देने वाले अब जनता को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रहे हैं।

आजादी की लड़ाई का शानदार इतिहास बदलने की मंशा रखने वालों को सत्ता से बेदखल करने का मौका है। उन्होंने कहा कि किसान और कारोबारी मिल मजदूर और रेहड़ी,पटरी वाले अपनी तबाही का भाजपा से हिसाब लें और उसे सत्ता से बेदखल कर अपना इंतकाम लें।
उन्होंने निवर्तमान सांसद वीके सिंह का नाम लिये बिना कहा कि सांसद ने गाजियाबाद में करोड़ों रुपए की कोठी जरूर खरीदीए लेकिन उसमें पांच साल के दौरान एक भी रात नहीं बिताई। जनता पर रौब गालिब करने के लिये दर्जन भर सांसद प्रतिनिधि जरूर छोड़ दिये। श्री बंसल ने कहा कि जो सांसद गोद लिये गांव का विकास नहीं करा पायाए उससे पूरे क्षेत्र के विकास की उम्मीद करना बेकार है। सपा और बसपा शासनकाल की परियोजनाओं का उद्घाटन करने के अलावा भाजपा की सरकार और सांसद ने कुछ नहीं किया। आम जनता तो दूर अपनी पार्टी के नेताओं तक से जो सांसद दूरी बनाकर चलेए उसे फिर से चुनना भारी भूल होगी। 

जनसभाओं को सुरेश बंसल के साथ साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा, धौलाना विधायक असलम चौधरी, सपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार मुन्नी,महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, बसपा
के राजस्थान प्रभारी सत्यपाल चौधरी, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष साजिद हुसैन,हारुन चौधरी, फारूख चौधरी, बसपा के जिलाध्यक्ष विनोद प्रधान, कविन्द्र चौधरी, परवेज चौधरी, आशु मलिक,वासिद प्रधान, राकेश प्रमुख, मुस्तकीम चौधरी समेत कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

Facebook Comments