डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने पीएम मोदी को बताया पागल, देखें Video

बाराबंकी. डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने एक चुनावी जनसभा को दिए संबोधन में विरोधियों पर वार तो किया लेकिन वह अपनी जुबान पर काबू नहीं रख सके और उनकी ज़ुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पागल बता दिया.

दरअसल बीजेपी प्रत्याशी उपेन्द्र रावत के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा के बेलहरा कस्बे में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि सब विरोधी भ्रष्टाचारी जानते हैं कि मोदी बहुत पागल है. जितना हमने 70 साल में लूटा है सारा ये गरीबों में बाँट देगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सभी विरोधी और भ्रष्टाचारी जानते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है. सब विरोधी जानते हैं कि मोदी बहुत पागल है. बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते समय यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की ज़बान फिसल गयी. विपक्षियों पर हमला करते करते हुए वह प्रधानमंत्री को पागल बोल गए.

बीजेपी प्रत्याशी उपेन्द्र रावत के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बाराबंकी की कुर्सी विधान सभा के बेलहरा कस्बे में पहुंचे थे, और जनसभा में लोगों को संबोधित करते-करते इतना हमलावर हो गए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पागल कह दिया.

उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है. अभी भ्रष्टाचारियों से रिकवरी नहीं हुई है. भ्रष्टाचारियों से रिकवरी का काम 23 मई के बाद से शुरू होगा. भ्रष्टाचारियों से थाने का सिपाही भी कुछ पूछने नहीं आ सकता है. आज उनसे सब पूछा भी जा रहा है. उगलवाया भी जा रहा है. उनके खाते चेक हो रहे हैं. कोई देश छोड़ कर विदेश भाग रहा है तो उनको भी पकड़ कर ला रहे हैं. उनसे रिकवरी होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए. यह सब विरोधी भ्रष्टाचारी जानते हैं कि मोदी है बहुत पागल है. जितना हमने 70 साल में लूटा है सारा यह गरीबों में बाट देंगा.

Facebook Comments