मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने अखिलेश यादव की गैर मौजूदगी में सपा के नेताओं से की ये अपील

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हुई बुरी तरह हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में निराशा का माहौल है. कार्यकर्ताओं को और भी निराशा तब हुई जब मायावती ने चुनाव में हुई हार के लिए सपा को जिम्मेदार ठहराया और गठबंधन तोड़ दिया. गठबंधन तोड़ने के फौरन बाद मायावती ने मुलायम, अखिलेश सहित पूरी पार्टी पर आरोपों की झड़ी लगा दी.


Also Read : कर्मचारियों को जून की सैलरी देने के लिए BSNL के पास नहीं है पैसे, 13000 करोड़ की देनदारी बकाया

मायावती की ओर से लगाए जा रहे आरोपों का अखिलेश यादव ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया. फिलहाल अखिलेश इस समय विदेश में हैं. इसी बीच मुलायम परिवार की छोटी बहू सामने आई और उन्होंने सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील कर डाली.

aparna yadav

अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की कि समाजवादी पार्टी बड़े संकट के दौर से गुजर रही है . प्रचंड लहर के बाद भी भाजपा कार्यकर्ता और नेता जमीन पर बड़ी तेजी से लोगों को अपने पक्ष में करने में जुटे हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य बन जाता है कि वे एक साथ आयें और पार्टी को फिर से अपने पूर्ववत स्थिति में लाने के लिए जनता के बीच में रहें.

Also Read : नीति आयोग ने जारी की स्वास्थ्य रैंकिंग, केरल सबसे आगे, यूपी अंतिम पायदान पर


उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से यह भी अपील की कि पार्टी के वरिष्ठ नेता खुद बैठ कर लोकसभा चुनाव में हार का मंथन करें और जो भी कारण समझ में आये, उसका निवारण करते हुए जनता के बीच में एक फुलप्रूफ कार्यक्रम के साथ जाएँ .

इसके पूर्व उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि गठबंधन तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से हुआ था. अखिलेश सहित पूरी पार्टी के नेताओं/कार्यकर्ताओं ने उन्हें सम्मान भी दिया. लेकिन वे सम्मान नहीं पचा पाई. इससे साफ़ जाहिर है कि जो लोग सम्मान नहीं पचा पाते हैं, उन्हें बहुत जल्द ही अपमान झेलना पड़ता है !

Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments