एल्पाइन कॉलेज सील होने की खबर फ़र्ज़ी, कॉलेज को बदनाम करने की साजिश : प्राचार्य

शामली | दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर स्थित एलपाइन कॉलिज ऑफ एजुकेशन में प्राचार्य अमितेश कुमार शर्मा द्वारा समस्त अध्यापको के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया.
प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए प्राचार्य ने बताया की महाविद्यालय में 2019 की सीसीएस विश्वविद्यालय की परीक्षाओं का सेंटर लगाया गया था. लेकिन क्षेत्रीय कॉलेजों और अन्य कुछ व्यक्तियों द्वारा महाविद्यालय के बारे में नकल करवाने की शिकायत सीसीएस यूनिवर्सिटी को भेजी गई. शिकायत में कहा गया की महाविधालय में परीक्षाओं में नकल कराई जा रही है. शिकायत का संज्ञान लेते हुए सीसीएस यूनिवर्सिटी द्वारा फ्लाइंग जांच भेजी गई. लेकिन फ्लाइंग जांच को कोई ऐसे साक्ष्य नही मिले की जिससे महाविधालय द्वारा परीक्षार्थियों को नक़ल कराया जाना साबित हो सके. लेकिन सीसीएस यूनिवर्सटी द्वारा एल्पाइन कॉलेज का सेंटर स्थागित कर पास के ही महाविद्यालय में भेज दिया गया. प्राचार्य ने यूनिवर्सिटी के इस कृत्य पर बेहद दुःख प्रकट किया.
प्राचार्य ने कहा हमारे महाविद्यालय में पिछले चार वर्षो से बराबर सेंटर लगता आ रहा था आज तक हमारे महाविद्यालय में किसी प्रकार की नकल नही पकड़ी गई थी लेकिन सेंटर स्थागित होने पर कुछ लोगो द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है की एलपाइन कॉलिज को सील कर दिया गया है ऐसा कुछ नही हुआ है यह सब महाविद्यालय को बदनाम करने की साजिश की जा रही है क्षेत्र की जनता इन अफवाहों पर ध्यान ना दे.
इस मौके पर विधि शरण, हिमानशी कौशिक, सचिन सिंह, परीक्षित, अवनीश कौशिक आदि लोग मौजूद रहे.

Report : Neeraj Gautam , Shamli, Uttar Pradesh
Facebook Comments