अलीगढ़ के हरदुआगंज में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

अलीगढ : यूपी के जनपद अलीगढ़ के हरदुआगंज में समाजवादी पार्टी (SP) से बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव की मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिर में गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्यारों ने उस वक्त हमला किया, जब वह घर के लिए मुहल्ला अहीर पाड़ा की एक गली में मुड़े ही थे. तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है. हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों ने सड़क पर शव रखकर देर रात तक हंगामा किया.

Also Read : मोदी के खिलाफ भरे गये 119 पर्चे, 89 हुए खारिज, अब ये 30 उम्मीदवार करेंगे मुकाबला, देखें सूची

हरदुआगंज क्षेत्र के मुहल्ला अहीर पाड़ा निवासी राकेश यादव उर्फ भूरा (42) पुत्र नानक चंद्र प्रापर्टी डीलर थे. इनके बड़े भाई प्रताप यादव हरदुआगंज उद्योग व्यापार मंडल की मंडी इकाई के अध्यक्ष हैं. वारदात रात 10.15 बजे की बताई जा रही है. बाइक पर सवार राकेश पूर्व चेयरमैन राजेश यादव के घर के सामने से होकर अपने घर के लिए गली में मुड़े भी थे, तभी किसी ने उनके सिर में गोली मार दी.

Also Read : मोदी जी राम मंदिर के दर्शन करने क्यों नहीं गए – आचार्य प्रमोद कृष्णम

गोली चलने की आवाज सुनते ही मुहल्ले के लोग दौड़ पड़े. लोगों ने देखा कि राकेश सड़क पर अचेत पड़े थे. घरवाले भी आ पहुंचे और चीख पुकार मचा दी. ग्रामीणों का कहना है कि वहां कोई हमलावर दिखाई नहीं दिया. इंस्पेक्टर संदीप कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए. मगर परिजन शव देने का तैयार नहीं हुए. हत्या के पीछे जमीनी रंजिश भी बताई जा रही है. जमीन पर प्लॉटिंग को लेकर राकेश का एक विवाद चल रहा है. इस संबंध में शिकायतें भी हुई थीं.

पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. एसपी देहात मणिलाल पाटीदार का कहना है कि सिर में गोली मारकर राकेश की हत्या की गई है. अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments