अलीगढ में शिवपाल यादव ने मायावती और अखिलेश को लेकर कही बड़ी बात !

अलीगढ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के सुप्रीमो शिवपाल यादव ने अलीगढ लोकसभा के प्रसपा से प्रत्याशी दीपक चौधरी के समर्थन में आलमपुर चौराहे पर विशाल जनसभा को सम्बोधित किया और अखिलेश-माया पर जमकर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने भाजपा पर भी जमकर प्रहार किये और दीपक चौधरी को जिताने की अपील की. हेलीकाप्टर से अतरौली विधानसभा क्षेत्र के आलमपुर चौराहे पर जनससभा को सम्बोधित करने पहुंचे शिवपाल यादव को सुनने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू ने व्यवस्थाओं की कमान संभाली हुई थी.

शिवपाल यादव ने कहा कि हमारे बिना केंद्र में सरकार नहीं बनेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार बनने पर गरीब, नौजवान, किसान-मजदूर का विकास किया जाएगा. शिवपाल यादव ने कहा कि हर घर में एक नौकरी की व्यवस्था की जाएगी. दलित पिछड़े एवं अल्पसंख्यक वर्ग के विकास एवं उनकी सुरक्षा पर ध्यान दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने कोई वायदे पूरे नहीं किए ना ही अच्छे दिन आए भ्रष्टाचार अन समस्याएं चरम सीमा पर है , नोटबंदी एवं जीएसटी से लोग परेशान हैं. किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आती है तो हम सभी को मान सम्मान एवं उनके विकास के लिए कार्य करेंगे.

मायावती पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को केंद्र में काम सीट मिलेंगी तो मायावती भाजपा के साथ जाएँगी. उन्होंने कहा कि माया पर भरोसा नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए सपा-बसपा और रालोद के महागठबंधन में कांग्रेस और हमारी पार्टी भी शामिल होनी चाहिए थी लेकिन इन लोगों ने शामिल नहीं किया. शिवपाल ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने नेताजी का बहुत अपमान किया है. नेताजी न कही रैली में जा सकते हैं , न बोल सकते हैं. रामगोपाल यादव को भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर रामगोपाल ने सपा को बर्बाद किया है. शिवपाल ने अलीगढ में कराये गए विकास कार्य भी गिनाये और दीपक को जिताने की अपील की.

जनसभा को प्रत्याशी दीपक चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू, रक्षपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष बाबा फरीद आजाद, डॉक्टर एमपी सिंह बघेल, राम अवतार यादव ने भी सम्बोधित किया. इस अवसर पर सपा से पूर्व विधायक वीरेश यादव के बड़े भाई रामेशवर सिंह मास्टर साहब, गिरेन्द्र सिंह यादव, चंद्रपाल सिंह सरपंच, कार्तिक चौधरी, सौभान्श गोरा पहलवान, मयूर सिंह, आकाश चौधरी आदि मौजूद रहे.

Facebook Comments