Aligarh: हनीमून पर पत्नी को शराब पिलाकर मुंह में भरे कांच, CCTV में कैद हुए फुटेज !!

Aligarh: हनीमून पर गए एक कपल की खौफनाक दास्तान सामने आई है. पत‍ि ने पत्नी को शराब प‍िलाई और फ‍िर शराब का ग‍िलास मुंह पर दे मारा. इतना ही नहीं, टूटे ग‍िलास के टुकड़ों को पत्नी के मुंह में जबरन घुसेड़ द‍िया. यह सारा वाकया होटल के CCTV में कैद हुआ. घटना तो मार्च की है लेक‍िन इसका खुलासा अभी हुआ है. पत्नी ने अपने मायके में आकर यह बात बताई तो मामला पुलिस तक पहुंचा. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के Aligarh शहर का है. 

Also Read : योगी सरकार ने दरोगा भर्ती को किया और आसान, अब करना होगा बस ये काम

9 दिसम्बर को हुई थी शादी !

दरअसल, Aligarh के थाना देहली गेट इलाके के बनिया पाड़ा की रहने वाली लड़की की शादी 9 दिसम्बर को एटा निवासी ऋषभ के साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही ससुरालियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया.

पीड़िता की मानें तो उसका पति जबरन शराब पिलाता था. विरोध करने पर बेइंतहा पीटता था. शराब की बोतल और कांच के गिलास को तोड़कर उसके कांच को उसके मुंह में जबरन डालता था जिससे वह घायल हो जाती थी. इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी ससुराल में  महिला और पुरुष सभी लोग शराब का सेवन करते हैं. पति ऋषभ IPL का सट्टा लगाने का भी आदी है जिसके कारण शादी से पहले 45 लाख रुपये सट्टे में हार चुका था.

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना चाहता था ऋषभ !

हारे हुए पैसों को लाने के लिए ऋषभ और उसके परिवार के लोग उस पर दबाव बनाते थे. इतना ही नहीं ऋषभ तमंचे के बल पर पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना चाहता था. 

इसी उद्देश्य वह अपनी बहन और बहनोई के साथ उसे हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया जहां होटल के कमरे में पहले तो उसे जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया गया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया गया तो ऋषभ और उसकी बहन ने शराब से भरा हुआ कांच का गिलास उसके मुंह पर मार दिया जिससे गिलास जमीन पर गिर कर टूट गया. उसके बाद ऋषभ ने टूटे हुए गिलास के  टुकड़े उसके मुंह में घुसेड़ दिए जिससे वह चीखने चिल्लाने लगी तो ऋषभ ने उसे कमरे से निकाल कर रिसेप्शन की दीवार पर सिर दे मारा और मारपीट करने लगा.

Also Read : मदरसे से हथियार बरामद होने के बाद पूरी यूपी के मदरसों पर सरकार की पैनी नज़र, यह है आगे का प्लान

मामले की जांच कर रही है पुलिस !

यह सारा घटना क्रम वहां लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. उसके बाद लड़की ने Aligarh पहुंच कर सारा घटनाक्रम अपने मां और पापा को बताया. कुछ समय तक तो परिजन बात बनने का इंतजार करते रहे थे लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पिता ने थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments