प्यार में फिदायीन बन गया शख्स, प्रेमिका से गले लगकर किया ब्लास्ट

केरल के वायनाड में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर अपनी तरह के पहले मामले में एक शख्स ने अपने शरीर में विस्फोटक बांधा और अपनी प्रेमिका से गले लगकर ब्लास्ट कर लिया. इस धमाके में दोनों की मौत हो गई है. इस घटना से स्थानीय लोग भौचक हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक घटना शुक्रवार दोपहर की है. वायनाड के नयक्कट्टी में दोपहर लोग तब चौक गए जब उन्होंने धमाके की जोर आवाज सुनी. घटनास्थल पर एक शख्स बेन्नी (45) और उसकी प्रेमिका अमला (38) खून से लथपथ पड़े थे. कुछ ही देर में इन दोनों की मौत हो गई. बेन्नी मूलंकावयू का रहने वाला है और अमला नयक्कट्टी की है. अमला के पति का नाम इलावना नसर है. धमाका नसर के बरामदे में दोपहर 1.30 बजे हुआ, जब वह नमाज पढ़ने बाहर आया था.

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच कथित तौर पर अवैध संबंध था. घटना के दौरान अमला की तीन साल की बेटी भी थोड़ी दूर पर मौजूद थी, लेकिन उसे कुछ भी नुकसान नहीं हुआ. घटना के दौरान अमला की बड़ी बेटियां, जिनकी उम्र 17 साल और 16 साल है, वायनाड के मुत्तिल में थीं.

पुलिस के मुताबिक नसर और अमला नयक्कट्टी में अक्षय सेंटर चलाते है, जबकि बेन्नी का नयक्कट्टी में फर्नीचर की दुकान है.

शरीर में देसी बम बांध कर धमाका करने वाले बेन्नी  का घर अमला के घर से 4 किलोमीटर दूर है. बेन्नी शादीशुदा है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों परिवार एक दूसरे को लगभग 8 सालों से जानते थे. पुलिस अभी तक घटना के बारे में विस्तार से नहीं बता पाई है. स्थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच संबंध थे, इस बाबत केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

स्थानीय पुलिस स्टेशन सुल्तान बथेरी एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पूरे घर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, फॉरेंसिक अधिकारी घटनास्थल की जांच करेंगे.” पुलिस ने यह नहीं बताया कि आखिर बेन्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया. फिलहाल ये घटना आस-पास चर्चा का विषय बनी हुई है.  

Source: Aajtak

Facebook Comments