नौकरानी ने SBI के मैनेजर से इतने लाख रुपये ऐंठे, दुष्कर्म में फंसाने की दी धमकी

इंदौर: देश में आए दिन यौन शोषण और रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे संवेदनशील मुद्दों का इस्तेमाल दूसरों को लूटने के लिए करते हैं. ऐसा ही मामला इंदौर में भी देखा गया. दरअसल, यहां पर भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के मैनेजर निखिल नारायण विश्वजीत माथुर को उनके घर की नौकरानी ने दुष्कर्म का आरोप लगाने की धमकी दे डाली. साथ ही आत्महत्या करने की बात कहकर मैनेजर से 16 लाख रुपये भी ऐंठे.

निखिल नारायण विश्वजीत माथुर की शिकायत पर जूनी इंदौर थाना पुलिस ने नौकरानी मालती वर्मा और किशन वर्मा के विरुद्ध ब्लैकमेलिंग, धमकी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. आरोप है कि मालती ने मैनेजर से शारीरिक संबंध बनाए और करीब 16 लाख रुपए ऐंठ लिए, महिला आत्महत्या की धमकी देकर रुपये लेती थी.


पुलिस के मुताबिक, ग्रीन वैशाली सेक्टर-4 गाजियाबाद निवासी 36 वर्षीय निखिल फिलहाल दिल्ली में पदस्थ हैं. उन्होंने रिपोर्ट लिखवाई कि वर्ष 2014 में वे चेतकपुरी (ग्वालियर) शाखा में पदस्थ थे. पड़ोस के घर में काम करने वाली मालती उनके घर में भी काम करने लगी. उसने स्वयं को अविवाहिता बताकर नजदीकी बढ़ा ली. दोनों के शारीरिक संबंध बन गए और उसने फोटों खींच लिए. कुछ समय बाद पता कि चला मालती शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं.

जिसके बाद निखिल ने तबादला करवा लिया और पौरसा (मुरैना) चले गए. मालती ने उनसे कहा मैंने तुम्हारे कारण बच्चों और पति को छोड़ दिया. मुझसे शादी करो वरना दुष्कर्म का केस कर दूंगी।.उसने रुपयों की मांग करनी शुरू कर दी, निखिल ने लाखों रुपये दे दिए और परेशान होकर भोपाल तबादला करवा लिया.


वर्ष 2017 में उनकी शादी हो गई लेकिन महिला ब्लैकमेल करती रही. तंग आकर निखिल दिल्ली चले गए. इसके बाद मालती ने पति किशन को शामिल कर लिया और रुपये मांगते रहे. पीड़ित ने बयान में बताया कि अभी तक करीब 16 लाख रुपये दे चुका हूं.

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments