सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए टैंट के पाइपों पर चढे लोग, फिर किया पुलिस ने लाठी चार्ज

जींद में दर्शकों की पसंद के गाने पर सपना चौधरी ने डांस किया, सपना चौधरी नए लुक में नजर आई पहली बार सपना चौधरी सफेद गाउन में दर्शकों के सामने आई तो लोग एक झलक पाने के लिए टैंट के पाइपों पर चढ़ गए। लोगों को पाइप से उतारने के लिए पुलिसकर्मियों को पसीना बहाना पड़ा। जीन्द में देखने को मिले सपना चौधरी के ठूमके नई लुक में जिन्हें देखकर भीड़ को काबू करने में पुलिसकर्मियों के छूट गये पसीने, ब्राह्मणवास गांव में लगा हरियाणवी कलाकारों का जमावड़ा भीड़ को काबू करने में लगे 150 पुलिसकर्मी.

आज जीन्द में सपना चौधरी के ठूमके नई लुक में देखने को मिले। सपना चौधरी जीन्द में कलाकार मासूम शर्मा के यहां पुत्र रत्न की प्राप्ति पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने आई थी।सपना चौधरी आज जीन्द पहुंची। जैसे ही सपना चौधरी दर्जनों बांउसरों के साथ स्टेज पर पहुंची। भीड़ बेकाबू हो गई। पुलिस के पसीने छूटे नजर आए। पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। यहां स्टेज से सपना चौधरी ने दो गानों पर डांस किया।

तेरी आंखों का ये काजल गाने पर सपना चौधरी नई लुक में डांस करती नजर आई। वाईट सूट पहनी सपना चौधरी के ठूमकों का स्टाईल पहले से अगल हटकर था। सपना चौधरी यहां खूब थिरकी। उसने मैं इंगिलश मीडियम पढ़ी हुई गाने पर भी डांस किया। जब सपना चौधरी गाड़ी में बैठकर वापिस जा रही थी तो तब भी हजारों दर्शक उसकी गाड़ी को घेरे हुए थे। गांव ब्राह्मणवास गांव निवासी हरियाणवी कलाकार मासूम शर्मा के बेटे के जन्म के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कलाकारों का जमावड़ा

ओलंपिक खिलाड़ी योगेश्वर दत्त व क्रिकेट खिलाड़ी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा के अलावा काफी संख्या में हरियाणवी कलाकारों का जमावड़ा लगा रहा। कलाकारों को देखने के लिए भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिसकर्मियों को पसीना बहाना पड़ा। कार्यक्र म में लोगों को संबोधित करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि वो जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची है। वो एक दूसरे की कद्र करना जानती है। सभी लोग उसके परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं। सपना चौधरी ने जब मासूम शर्मा के साथ गाना शुरू किया। ब्राह्मणवास गांव में हरियाणवी कलाकारों की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी।

Facebook Comments