पति-पत्नी चला रहे थे Sex रैकेट, बुलाते थे विदेशी लड़कियां, देखिये ऐसे हुआ खुलासा

Patna Sex Racket: पटना(Patna) के सबसे पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी में चलने वाले एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट(Sex Racket) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यह सेक्स रैकेट(Sex Racket) व्हाट्सएप के जरिए चलाया जा रहा था. यहां विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Also Read: महाराष्ट्र चुनाव: Aimim प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी, इन खास लोगों को बनाया उम्मीदवार,देखिए


पुलिस को इस बात की खबर मिली कि ग्रैंड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-8 से सेक्स रैकेट संचालित किया जाता है. व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें ग्राहकों को भेजा करते थे और इसी फ्लैट में ग्राहकों को बुलाया जाता था.

सोमवार की रात पुलिस ने फ्लैट में छापेमारी की और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. इस फ्लैट से पुलिस ने मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा और सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि संजीत कुमार पटना का निवासी है जबकि उसकी पत्नी रानी थापा बोकारो की रहने वाली है. सुनील कुमार भी बोकारो का रहने वाला है.


Also Read : सऊदी अरब ने भारत को तेल सप्लाई करने पर दिया बड़ा बयान, नये ऊर्जा मंत्री ने कही ये बड़ी बात, देखिये

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह इस फ्लैट से पिछले 5 साल से सेक्स रैकेट चला रहे थे. ग्राहकों से एक घंटे के बदले 5 हजार और 2 घंटे के लिए दस हजार वसूले जाते थे. आरोपियों ने बताया कि ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments