पूर्व पाक क्रिकेटर जावेद मियांदाद बोले- पहले छक्का मारा था अब तलवार चलेगी, देखिये वीडियो

Pakistan cricketer Javed Miandad: केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर(Jammu-kashmir) से अनुच्छेद 370(Article 370) निष्प्रभावी किए जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान(Pakistan) की हरकतें कम नहीं हो रही हैं. भारत के खिलाफ जहर उगल रही पाकिस्तान सरकार का साथ वहां के कुछ सेलेब्रिटी भी दे रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद(Javed Miandad). वे भारत के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं. इस बार तो उन्होंने हवा में तलवार ही लहरा दी.

Also Read: पाक रेल मंत्री की नई गीदड़भभकी- बोले हमारे पास हैं 125-250 ग्राम के परमाणु बम


मियांदाद: कश्मीर वालों फिक्र ना करो हम तुम्हारे साथ हैं

Pakistan cricketer Javed Miandad: दरअसल, जावेद मियांदाद का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे तलवार पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वो कह रहे हैं कि कश्मीर वालों फिक्र ना करो हम तुम्हारे साथ हैं. मेरे पास बल्ला है, पहले छक्का मारा था अब तलवार चलेगी.  मियांदाद यहीं नहीं रुके, वे आगे कह रहे हैं कि जब बल्ले से छक्का मार सकता हूं तो तलवार से इंसान क्यों नहीं मार सकता. जावेद मियांदाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उनके मजे भी ले रहे हैं.

अभी पिछले दिनों ही जावेद मियांदाद और पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान ने लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर जाने की नाकाम कोशिश की थी. दोनों खिलाड़ी स्थानीय लोगों के साथ LoC की ओर पैदल कूच कर रहे थे लेकिन एलओसी से 15 किलोमीटर पहले ही पाकिस्तानी सेना ने उन्हें रोक दिया था.


मियांदाद: परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा

इससे कुछ दिन पहले कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए मियांदाद ने डींगें मारी थी कि भारत एक डरपोक देश है. परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है. हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे. जब उनके लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा.

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 निष्प्रभावी किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान की ओर से लगातार भड़काऊ बयान दिए जा रहे हैं. भारत अनुच्छेद 370 को आंतरिक मामला बता रहा है लेकिन पाकिस्तान इस मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाने को लेकर अड़ा है. इससे दोनों देशों के बीच तनाव भी बना हुआ है.


Also Read : मुस्लिम देशों के संगठन OIC ने कश्मीर पर लिया बड़ा फैसला,विवाद को दी अंतर्राष्ट्रीय मान्यता, देखिये

मुस्लिम देशों का समर्थन नहीं मिलने से PAK की बढ़ी परेशानी!

वहीं दूसरी ओर इस मामले में दुनिया के तमाम देशों के साथ-साथ कई मुस्लिम देशों का समर्थन नहीं मिलने से पाकिस्तान की परेशानी और बढ़ गई है. ऐसे समय में जब बहरीन और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देश भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने सर्वोच्च सम्मान से नवाज रहे हैं.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments