मतगणना से पहले शिवपाल यादव का बड़ा बयान बोले मेरे बिना केंद्र में सरकार बनाना मुश्किल

Shivpal Singh Yadav Firozabad Latest Hindi News from Uttar Pradesh फ़िरोज़ाबाद : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहाँ की वे फ़िरोज़ाबाद लोकसभा से भारी मतों से जीत रहे हैं. उनके बिना केंद्र में किसी की सरकार नहीं बनने वाली है.


Also Read : शिवसेना ने की भारत में बुर्के पर बैन लगाने की मांग, साध्वी प्रज्ञा ने किया समर्थन, जानें क्या है मामला


शिवपाल ने पत्रकारों से बातचीत में एग्जिट पोल के सवाल पर उसको सिरे से नकार दिया। कहा कि मतगणना होनी है तो एग्जिट पोल का कोई मतलब नहीं रह जाता। ईवीएम की विश्वसनीयता और कई स्थानों पर ईवीएम मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव आयोग का काम है, वह इस मामले को देखे।

Also Read : LOKSABHAELECTIONS 2019: ABP ने किया स्टिंग, ’48 घंटे में ढूंढी वजह, कैसे खारिज करें तेज बहादुर यादव का पर्चा’

उन्होंने कहा, “सभी की स्थिति गुरुवार दोपहर 12:00 बजे तक स्पष्ट हो जाएगी। दोपहर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे और कुछ परिणाम आ भी जाएंगे। जब परिणाम आने ही हैं तो एग्जिट पोल का कोई मतलब नहीं रह जाता।”


आपको बता दें कि फिरोजाबाद से समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव और शिवपाल के बीच कड़ा मुकबला है। इन दोनों के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डॉक्टर चंद्रसेन जादौन भी मैदान में हैं और दो निर्दलीय उम्मीदवार भी तालटोके थे। अब यहाँ पर 5 प्रत्याशीयों में कड़ी टक्कर हो रही है लेकिन ये सब 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद कौन जीता कौन हारा ये पर्दा उठ जायेगा।

मतगणना से पहले शिवपाल शिकोहाबाद पहुंचे और पार्टी कार्यालय में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरा। गौरतलब है कि सैफई परिवार की सबसे बड़ी प्रतिष्ठा की लोकसभा सीट फिरोजाबाद पर बुधवार को शिवपाल सिंह यादव ने डेरा जमा दिया।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments