भीड़ ने महिला को पकड़ कर जबरदस्ती करा दी शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

जमुई : बिहार के जमुई में भीड़ ने महिला को पकड़ कर जबरदस्ती  शादी करा दी। मामला थाना क्षेत्र के खैरा बाजार स्थित एक मुहल्ले का है। इस दौरान लोगों ने जबर्दस्ती महिला की मांग में सिंदूर डलवाया तथा उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा होने लगी है. 
मिली जानकारी के अनुसार  महिला का ससुराल खैरा में है तथा बताया जाता है कि उसे जमुई में एक युवक के साथ कुछ लड़कों ने पकड़ लिया था. जिसके बाद लोग उसे और उसके प्रेमी को उक्त युवक खैरा ले आये तथा जबर्दस्ती लड़के के द्वारा उसकी मांग में सिंदूर डलवा दिया. इस दौरान कुछ युवक इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 
बताया जा रहा है कि उक्त महिला ने अपने पति पर आपूर्ति का मामला दर्ज कराया हुआ है. इधर इस घटना के बाबत पूछे जाने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राम पुकार सिंह ने बताया कि अगर उक्त महिला की शादी जबर्दस्ती करायी गयी है और अगर वह थाना में लिखित आवेदन या मौखिक इसकी शिकायत करती है तब पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी. हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मामले की छानबीन को लेकर घटनास्थल पर भेजा गया है. इधर, इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Facebook Comments