मीट की फैक्ट्रियां चलाने वाले हमें आलू खाने की नसीहत दे रहे हैं: संगीत सोम को सपा सांसद का जवाब

  • भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि मुल्क में भाजपा की हुकूमत है जोकि कायदे क़ानून से चलती है. सपा सांसद आलू-साग खाकर भी बकरीद का त्यौहार मना सकते हैं.

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान और भारती जनता पार्टी (भाजपा) संगीत सोम के दरमियान बकरीद (ईद-उल-अज़हा) के मौके पर गोश्त और आलू को लेकर बयान बाज़ी चल रही है. सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने कुछ दिनों पहले बकरीद के मौके पर ईद की नमाज़ जमात को साथ अदा करने और जानवरों के बाज़ार लगाने की हुकूमत से अपील की थी. जिसके बाद BJP लीडर संगीत सोम ने उन्हें आलू खाने की नसीहत दी है. जिसके बाद डॉ शफीकुर्रहमान ने संगीत सोम करारा जवाब दिया है. 


डॉ शफीकुर्रहमान ने कुछ दिनों पहले ईद-उल-अज़हा के मौके पर मस्जिदों और ईदगाहों में मुसलमानों की इजतेमाई नमाज़ पर पाबंदी लगाने को गलत ठहराया था और कहा था हुकूमत मस्जिद और ईदगाह में मुसलमानों की इजतेमाई नमाज़ पर लगी पाबंदी को हटाए क्योंकि जब मुल्क के सभी मुस्लिम मस्जिदों में नमाज पढ़ेंगे तभी ये मुल्क बचेगा.

सपा एमपी शफीकुर्रहमान बर्क ने बकरीद के मौके पर लगने वाले जानवरों के बाज़ारों पर लगी पाबंदी की वजह से सरकार से नाराज़गी का इज़हार करते हुए कहा था कि ईद-उल-अज़हा मुसलमानों का बड़ा त्यौहार है, जब मुस्लिम जानवरों की खरीदारी नहीं कर सकेंगे तो त्यौहार कैसे मनाएंगे इसीलिए सरकारों को जानवरों के बाज़ार के खोलने पर लगी पाबंदी हटानी चाहिए।


शफीकुर्रहमान के बयान पर जवाब देते हुए भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि मुल्क में भाजपा की हुकूमत है जोकि कायदे क़ानून से चलती है. सपा सांसद आलू-साग खाकर भी बकरीद का त्यौहार मना सकते हैं.’ भाजपा विधायक के इस बयान पर करारा जवाब देते हुए सपा एमपी ने कहा कि संगीत सोम खुद तो मीट की फैक्ट्री चलाते हैं लेकिन हम लोगों को त्यौहार पर आलू खाने की नसीहत दे रहे हैं.

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments