पुलिस की गाड़ी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए पहुंचा खाना और पानी! देखें पूरा Video

Lok Sabha Election 2019: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग संसदीय क्षेत्र में पुलिस की गाड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए खाने के पैकेट और पानी की बोतल ले जाने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने दावा किया है कि यह युद्धक वाहन वास्तव में सुरक्षा अधिकारियों को ले जाने में प्रयोग होता है। इस वाहन का दुरुपयोग किया है। भाजपा की इस रैली को पार्टी महासचिव राम माधव ने संबोधित किया। पुलिस के बयान में कहा गया, ‘सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो सामंने आया है जिसमें पुलिस वाहन एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं को खाने का सामान बांटने में प्रयोग करते हुए दिख रहा है।

सुरक्षा कर्मियों को लाने ले जाने में प्रयोग किए जाने वाले वाहन का प्रयोग किए जाने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वाहन को प्रोटेक्शन प्राप्त व्यक्ति की सुरक्षा से हटा लिया गया है। वाहन के चालक को अटैच कर दिया गया है। इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं।’ इस घटना के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की है।

उमर ने लिखा, ‘वेल डन @JmuKmrPolice आपने हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद की है और यह एक और उदाहरण है। चुनाव आचार संहिता के तहत आपने अपने दायित्वों को ताक पर रखकर जरूरतमंद राजनीतिक दल की मदद की है लेकिन इसे खाने और पीने तक ही सीमित रखिएगा। हमें उम्मीद है कि आप बोगस वोटिंग के प्रति इतने उदार नहीं होंगे।’

अनंतनाग में तीन चरण में चुनाव 23 अप्रैल से 6 मई तक होंगे। भाजपा की तरफ से सोफी युसूफ चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर सोफी का मुकाबला पीडीपी प्रमुख और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से है। कांग्रेस ने यहां से गुलाम हसन मीर को टिकट दिया है। वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस की तरफ से जस्टिस (रिटायर्ड) हसनैन मसूदी चुनाव लड़ रहे हैं।

Ace News Official Logo

Source: Jansatta

Facebook Comments