मेरी लड़ाई जेल और बेल वालो से है : गिरिराज सिंह

पटना (PNN) : कभी कभी दुसरे पर चलाई गई तीर खुद को आकर लग जाती है। आज कल गिरिराज सिंह के शब्दों के बाण उनको ही घायल कर रहे है। इसका पहला उदारण एनडीए की पटना रैली में दिखा था जिसके लिये गिरिराज ने कहा था कि जो इस रैली में नहीं आयेगा वह पाकिस्तान चला जाए। इसके बाद खुद गिरिराज सिंह इस रैली में नही पहुच पाए थे। वैसे गिरिराज खुद पाकिस्तान न जाकर सोशल मिडिया पर खुद के न आने की सफाई देते हुवे माफ़ी मांग लिया था। मगर इस मामले में उनकी काफी सोशल मीडिया पर खिचाई हुई थी।

आज एक बार फिर उनका तीर उनको ही घायल कर गया जब एक मंच से उन्होंने अपने चुनावी भाषण में कहा कि मेरी लड़ाई जेल और बेल वालो से है। वैसे ये शब्द उन्होंने बिना नाम लिए कन्हैया कुमार के लिए कहा था। मगर उनका ध्यान शायद खुद के मंच पर बैठी मंजू वर्मा की तरफ नही गया जो मुज़फ्फरपुर काण्ड में आर्म्स एक्ट में खुद ज़मानत पर है। यही नही जिस समय गिरिराज ने ये शब्द कहे मंजू वर्मा जोर का टहाका लगा कर हस रही थी। इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल शनिवार को बेगूसराय लोकसभा सीट पर एनडीए के उम्मीदवार गिरिराज सिंह की जीत की रणनीति बनाने को लेकर एनडीए ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में गिरिराज सिंह, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा, मटिहानी के विधायक नरेन्द्र सिंह के साथ ही हाल ही में आर्म्स एक्ट मामले में जेल से जमानत पर रिहा हुईं बिहार सरकार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा भी मौजूद थीं। जमानत पर जेल से रिहा हुईं बिहार सरकार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंच साझा कर रही थी।

मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी कन्हैया कुमार का नाम लिये बगैर कहा कि मेरी लड़ाई सबूत मांगने वालों से है। जनता को तय करना है कि उन्हें सबूत मांगने वाला चाहिए या सपूत चाहिए। साथ ही कहा कि जो देश का खाएगा और दुश्मन का गायेगा मैं उसके खिलाफ आवाज बुलन्द करूंगा।  बेगूसराय लोकसभा सीट पर एनडीए के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने शनिवार को अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी लड़ाई जेल और बेल (जमानत) वालों से हैं।

लेकिन जिस मंच से गिरिराज सिंह ये बातें कह रहे थे, उसी मंच पर उनके साथ बिहार सरकार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा भी बैठी थीं, जो हाल ही में आर्म्स एक्ट के मामले में जमानत पर जेल से रिहा हुई हैं। बता दें कि मंजू वर्मा को मुजफ्फरपुर कांड में आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। अब इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जहा वायरल हो रही है वही भाजपा के तरफ से इस सम्बन्ध में भी तक कोई बयान नही आया था। पूरी पार्टी शांत मुद्रा में बैठी है।

Facebook Comments