बिहार में इन्सेफ्लाइटिस से मौतों के बीच गोवा में पार्टी कर रहे थे रामविलास पासवान के बेटे चिराग, कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने तस्वीरें शेयर की वायरल

Congress leader Radhika Khede: वायरल हुए तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री करिशमा तन्ना और प्रोड्यूसर एकता कपूर नजर आ रही हैं। बिहार में इन्सेफ्लाइटिस से अबतक करीब 144 बच्चों की मौत हो चुकी है।

Congress leader Radhika Khede: बिहार में इन्सेफ्लाइटिस से मौतों के बीच महिला कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने बिहार के जमुई से एलजीपी सांसद चिराग पासवान की गोवा की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इन तस्वीरों के साथ सांसद पर आरोप भी लगाया है।


हर घंटे मासूम मर रहे है, ममता बिलख रही है और पूरा सूबा सिसक रहा है सैकड़ों घर के चिराग बुझ गए। उधर पीएम नरेंद्र मोदी जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे।’

साथ में है ये टीवी स्टार:

कांग्रेस नेता द्वारा शेयर की तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री करिशमा तन्ना और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर नजर आ रही हैं। टीवी अभिनेत्री मोना सिंह और अन्य कालाकार नजर आ रहे हैं।


अस्पातल पहुंचे नीतीश का लोगो ने किया जम विरोध:

बता दें कि बिहार में इन्सेफ्लाइटिस से अबतक करीब 144 बच्चों की मौत हो चुकी है। मंगलवार (18 जून 2019) को हालातों को जायजा लेने मुजफ्फरपुर के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एसकेएमसीएच) पहुंचे सीएम नीतीश का जमकर विरोध हुआ। इस दौरान आक्रोषित भीड़ ने सीएम के खिलाफ अस्पताल परिसर में जमकर नारेबाजी की।

अस्पताल का जायजा लेने के बाद कीये कई एलान:

अस्पताल का जायजा लेने के बाद नीतीश सरकार ने कई फैसले लिए। सीएम नीतीश ने कहा कि ‘इन्सेफ्लाइटिस प्रभावित क्षेत्रों का पर्यावरणीय अध्ययन किया जाना चाहिए और साथ ही विश्लेषण किया जाना चाहिए। सीएम ने एसकेएमसीएच में बेड की संख्या 2500 करने की घोषणा भी की। जिनकी मौजूदा संख्या फिलहाल सिर्फ 610 है।


नीतीश ने कहा कि पहले चरण में 1500 बेड की व्यवस्था तुरंत की जानी चाहिए। इसके साथ ही अस्पताल के नजदीक पीड़ित के परिवार वालों के ठहरने के लिए ‘धर्मशाला’ का निर्माण भी किया जाए।’

Ace News से जुड़ें और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments