सांसद ने विधायक की जूते से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में जिला योजना की बैठक में उस वक्त नजारा देखकर सभी हैरान रह गए जब नेता आपस में जूते और थप्पड़बाजी पर उतर आए। यह मामला कहासुनी से शुरु हुई। देखते ही देखते जिला योजना की बैठक में प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में सांसद शरद त्रिपाठी ने मेहन्दावल के विधायक राकेश सिंह बघेल पर जूते की बरसात कर दी।

हालांकि, विधायक ने जूते से पिटने के बाद सांसद पर थप्पड़ चलाए। लेकिन, लोगों के बीच में जाने के बाद किसी तरह से मामला शांत कराया गया। इस घटना के बाद बीजेपी के विधायक राकेश सिंह बघेल और उनके समर्थकों ने जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचकर प्रदर्शन किया और बीजेपी के ही सांसद शरद त्रिपाटी को गिरफ्तार करने की मांग की।

विधायक बोले- सांसद है हताश

इस घटना पर बीजेपी विधायक ने कहा- “बात विकास को लेकर शुरू हुई। कुछ विकास योजनाएं आई हैं और जिनका कल हमने शुभारंभ किया है। उस शुभारंभ को लेकर ही बातचीत हुई है। वे उग्र हो गए। उन्हें हताशा है। अपनी हार उन्हें सामने दिख रही है। उन्हें घबराहट और बेचैनी है। जिसके कारण उन्होंने यह किया है।”

बीजेपी के विधायक और सांसद के बीच हुई इस मारपाट की घटना पर उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एम.एन. पांडेय ने कहा- हमने घटना पर संज्ञान लिया है और दोनों को लखनऊ जवाब-तलब किया गया है। कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments