विधानसभा में PORN देखते हुए पकड़े गए बीजेपी नेता अब कर्नाटक के डिप्टी सीएम हैं

BJP Leader Watching Porn: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने अपने विधायकों में से एक के रूप में भाजपा विधायक लक्ष्मण सावदी को चुना, जिसके बाद भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने नाराजगी जताई और मंत्रिमंडल में शामिल करने पर सवाल उठाया।

सावदी 2012 में एक और मंत्री सीसी पाटिल के साथ राज्य विधानसभा में अपने फोन पर एक अश्लील क्लिप देखते हुए पकड़े जाने के बाद खबरों में थे, जिन्हें येदियुरप्पा के मंत्रिमंडल में खान और भूविज्ञान मंत्रालय आवंटित किया गया है। इसके बाद दोनों मंत्रियों ने सार्वजनिक नाराजगी छोड़ दी।

Also Read : Actor Ajaz Khan ने Owaisi से माँगा विधानसभा टिकट, मुंबई की इस सीट से लड़ना चाहते हैं चुनाव ?

सावदी ने असेंबली में पोर्न देखने से इनकार किया था और कहा था कि वह “एक रेव पार्टी के बुरे प्रभाव पर चर्चा के लिए तयारी करने के लिए फुटेज देख रहा था”।

राज्य विधानसभा की मीडिया गैलरी में तैनात समाचार चैनलों ने फोन पर क्लिप देखने वाले मंत्रियों के फुटेज को कैप्चर किया था।

BJP Leader Watching Porn: इस क्लिप में सावदी को मोबाइल फोन पर एक वीडियो देखा गया और फिर इसे पाटिल को दिखाया गया। वीडियो में एक महिला को नाचते हुए, निर्वस्त्र करते और फिर सेक्स करते हुए दिखाया गया था, BBC ने रिपोर्ट किया था। इस घटना से भाजपा को भारी शर्मिंदगी हुई थी।

दिलचस्प बात यह है कि सावदी, जिन्हें उपमुख्यमंत्री बनाया गया है, वे न तो विधानसभा के सदस्य हैं और न ही परिषद के।

उनके मंत्रिमंडल में शामिल होने से भाजपा के कई वरिष्ठ विधायकों में नाराजगी पैदा हो गई है, जिनमें आठ बार हुक्केरी के विधायक उमेश कट्टी और होन्नाली के विधायक एम पी रेणुकाचार्य शामिल हैं।

Also Read: सिंधिया ने भाजपा में जाने की बात पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, सुनकर हैरान रह गये लोग

पीटीआई समाचार एजेंसी के हवाले से पार्टी सूत्रों के मुताबिक, सावदी प्रमुख लिंगायत समुदाय से आते हैं, जिसमें येदियुरप्पा भी हैं। उन्हें बेलगावी क्षेत्र से पार्टी में नेतृत्व के दूसरे पायदान पर बढ़ने के लिए डीसीएम पद के लिए विचार किया गया था।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments