Bihar Assembly Election: असदुद्दीन ओवैसी बोले, कांग्रेस और RJD मिलकर बिहार में BJP को क्यों नहीं रोक सकते?

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर चल रहे वार-पलटवार के दौर में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) भी कूद पड़े हैं. यहां उनके निशाने पर बीजेपी से ज्यादा RJD और कांग्रेस नजर आ रही है. AIMIM प्रमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि RJD और कांग्रेस बिहार में बीजेपी को नहीं रोक सकते, उन्होंने कभी भी राज्य की शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और बिजली जैसे बुनियादी मुद्दों को नहीं उठाया. ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि मैं आपके सामने एक विकल्प के रूप में आ रहा हूं. साथ में, हम न सिर्फ बीजेपी को रोकेंगे बल्कि आपके मुद्दों को भी प्रभावी ढंग से उठा सकेंगे. 


दरअसल एक यूजर ने ओवैसी के बयान को लेकर सवाल उठाए थे. जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि क्यों आरजेडी और कांग्रेस से बेहतर विकल्प ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM बिहार में 24 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. 


पहले NDA और फिर महागठबंधन से अलग हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने 6 पार्टियों के संग मिलकर सेंक्युलर फ्रंट तैयार किया है, जिसे ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट (GDS) का नाम दिया गया है. गठबंधन के सीएम पद के चेहरा कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक  समता पार्टी (RLSP) सबसे ज्यादा 104 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि दूसरे नंबर पर मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (BSP) है,  बसपा ने 80 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है.  AIMIM 24 सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए हैं तो वहीं  समाजवादी जनता दल 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. 

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

दि ऐस एक्सप्रेस Telegram पर भी उपलब्ध है। जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें@TheAceExpress

Facebook Comments