FB पर पत्नी के थे 6 हजार फॉलोअर, सुनसान जगह पर ले जाकर पति ने उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फोलोअर्स की बढ़ती संख्या के कारण पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। राजस्थान में जयपुर के आमेर थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने एक महिला की हत्या का कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख बोले- न्यायाधीश लोया मौत मामले की फिर हो सकती है जांच


पुलिस ने आरोपी पति अयाज अहमद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी के फेसबुक पर छह हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं, वह पूरे दिन मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। इस कारण झगड़े होते थे। तंग आकर मैंने उसकी हत्या कर डाली।  पुलिस उपायुक्त राजीव पचार, जयपुर उत्तर एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुमित गुप्ता एवं सहायक पुलिस आयुक्त आमेर विजेन्द्र सिंह भाटी और थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह चारण बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मौके पर मृतका का सिर एवं चेहरा पत्थर से कुचला हुआ मिला। पास में ही स्कूटी पड़ी थी। जांच के बाद उसकी पहचान रेशमा मंगलानी के रुप में हुई। 

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के राज में बढ़ी गरीबी और भुखमरी, नीति आयोग की एक रिपोर्ट में हुआ खुलासा


पुलिस ने जांच के बाद हत्या के आरोप में उसके पति अयाज अहमद निवासी सराय वालों का मोहल्ला, घाटगेट जयपुर को तीन घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अयाज अहमद ने बताया कि उसको अपनी पत्नी रेशमा के चरित्र पर संदेह था, इसलिए उसने योजनाबद्ध तरीके से षड्यन्त्र रचकर रेशमा को मंगलम सिटी, कालवाड, रोड स्थिति फ्लैट पर ले गया। वहां रेशमा को बियर पिलाई एवं उसे बहाना करके आमेर की तरफ ले गया जहां सुनसान जगह ले जाकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी एवं पहचान छुपाने के लिए सिर एवं चेहरे को पत्थर से कुचल दिया। 

The Ace EXPRESS से जुड़ने और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments