कश्मीर पर बौखलाए Imran Khan ने चला धार्मिक कार्ड, कहा – मुसलमानों पर जुल्म होता है तो UN कुछ नहीं बोलता, देखिये

जम्मू-कश्मीर(Jammu-kashmir) से Article 370 हटाने के भारत सरकार के ऐतिहासिक फैसले के बाद से ही पाकिस्तान(Pakistan) बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान(Pakistan) के प्रधानमंत्री एक के बाद एक फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही बयान दिया है. कश्मीर को लेकर इमरान खान(Imran Khan) ने UN(United Nation) और इंटरनेशल कम्यूनिटी(International Community) पर ठीकड़ा फोड़ा है. उन्होंने कहा है कि मुसलमानों पर जब भी जुल्म होता है तो इंटरनेशल कम्यूनिटी और UN खामोश हो जाता है.

Also Read: असम में फाइनल लिस्ट जारी होने के बाद मनोज तिवारी ने की मांग, कहा – दिल्ली में भी लागू हो NRC, देखिये


एक बार फिर भारत को युद्ध की गीदड़भभकी

इमरान खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक बार फिर भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी. उन्होंने कहा,” पीओके पर अगर नरेंद्र मोदी सरकार ने किसी भी तरह से हमला किया तो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे.” इससे पहले जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान ने नया ड्रामा रचा. पाकिस्तान ने आज दोपहर 12 बजे ‘कश्मीर आवर’ मनाया.  इमरान खान ने आज 12 बजे लोगों से कश्मीरियों के समर्थन में घर से बाहर निकलने की अपील की थी.

बता दें कि भारत सरकार ने हाल में ही जम्मू-कश्मीर से Article 370 जो राज्य को विशेष प्रावधान देती थी उसे खत्म कर दिया है. साथ ही सरकार ने सदन में राज्य पुनर्गठन बिल भी पास करा दिया है. इसके बाद अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश बन गए हैं. कश्मीर पर मोदी सरकार के इसी फैसले से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है.

Also Read: NRC को लेकर असदउद्दीन ओवैसी ने बीजेपी को बनाया निशाना, पूछा यह बड़ा सवाल, देखिये


आज बिपिन रावत कश्मीर के दौरे पर

थल सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत कश्मीर घाटी में स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा स्थिति और सुरक्षा बलों की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए आज श्रीनगर का दौरा करेंगे. राज्य से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद यह सेना प्रमुख की जम्मू-कश्मीर की पहली यात्रा है.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments