अक्षय कुमार ने चुनाव लड़ने की अटकलों का ट्वीट कर ऐसे दिया जवाब

अक्षय ने चुनाव में हिस्सा न लेने के जवाब पर सफाई देते हुए ट्वीट किया है?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने चुनावी मैदान में उतरने की अटकलो को एक सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने अपने फॉलोवर्स और फैंस को सोशल मीडिया से ये संदेश दिया है. अक्षय ने चुनाव में हिस्सा ने लेने के जवाब पर सफाई देते हुए ट्वीट किया है, ‘मेरे पिछले ट्वीट में दिखाई गई दिलचस्पी के लिए आप सबका आभार लेकिन तेजी से उड़ रही अफवाहों के बीच बता दूं कि मैं चुनाव लड़ने नहीं जा रहा.’ 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार को अचानक यह ट्वीट क्यों करना पड़ा इसके पीछे जो कारण है वो उनका पिछला ट्वीट जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘एक ऐसे क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं जो इससे पहले कभी नहीं किया. उत्साहित भी हूं और थोड़ा नर्वस भी. अपडेट के लिए जुड़े रहिए.’ दरअसल पिछले कुछ दिनों से ये कयास तेज हुए थे कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दे सकती है.

पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम की चर्चा सुनाई दे रही थी आपको बता दें कि ये सीट बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद से खाली है आपको बता दें कि पिछले साल 27 अप्रैल को विनोद खन्ना का निधन हो गया था. वो साल 1997 में बीजेपी में शामिल हुए थे 1998 में वो पहली बार इस सीट से जीतकर संसद पहुंचे थे उसके बाद 1999, 2004 में भी इसी सीट से जीत साल 2009 में उन्हें यह सीट गवांनी पड़ी थी लेकिन अगले ही चुनाव 2014 में मोदी लहर में विनोद खन्ना गुरदासपुर लोकसभा सीट से संसद पहुंचे.

Facebook Comments