भारत में 29 अगस्त को लॉन्च होगा Redmi Note 8 सीरीज और Redmi TV

Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को चीन में 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी शाओमी के सब ब्रांड Redmi द्वारा वीबो पोस्ट के जरिए दी गई है. लॉन्च के लिए चीन में एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा. इस इवेंट में रेडमी के पहले स्मार्ट TV सीरीज की भी लॉन्चिंग की जाएगी. Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को कंपनी के Redmi नोट सीरीज फैमिली में उतारा जाएगा.

Also Read: 7 अगस्त को लॉन्च होगा Vivo S1, जानिए क्या है फीचर ?


कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा

Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro के अपग्रेड के तौर पर उतारा जाएगा. साथ ही आपको बता दें Redmi Note 8 Pro कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसके रियर में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा.

वीबो पोस्ट में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro की लॉन्चिंग डेट की घोषणा के साथ ही एक टीजर इमेज जारी किया गया है. इस इमेज में देखा जा सकता है कि Redmi Note 8 Pro के रियर में LED फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही इमेज में ये भी पुष्टि की गई है कि इसमें 64MP कैमरा सेंसर मिलेगा.


भारत में चौथे क्वार्टर में लॉन्च किया जाएगा

फिलहाल ये साफ नहीं है कि 64MP वाला कैमरा एक्सक्लूसिव रूप से Redmi Note 8 Pro में दिया जाएगा, या Redmi Note 8 में भी इस कैमरे का इस्तेमाल किया जाएगा. इस महीने की शुरुआत में शाओमी ने घोषणा की था कि 64MP कैमरे के साथ एक रेडमी फोन लॉन्च किया जाएगा और ये कैमरा सेंसर सैमसंग का ISOCELL Bright GW1 होगा. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी थी कि इस नए सेंसर वाले फोन को भारत में चौथे क्वार्टर में लॉन्च किया जाएगा.

Also Read : भारत में इस माह से होगी 5G नेटवर्क की शुरूआत, एक सेकेंड में डाउनलोड होगी पूरी फिल्म

दूसरी तरफ आपको बता दें Xiaomi के बड़े प्रतिद्वंदी Realme द्वारा भी सैमसंग सेंसर के साथ ही 64MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन Realme XT होगा और इसे सितंबर के अंत तक लॉन्च किया जाएगा. कुछ हालिया लीक्स में ये जानकारी सामने आई है कि जिनमें दावा किया गया है कि Redmi Note 8 में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-सी पोर्ट मिलेगा. इन स्मार्टफोन्स के अलावा शाओमी द्वारा नए 70-इंच के Redmi TV की भी लॉन्चिंग की जाएगी.

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments