IPL प्रेमियों के लिए बड़ी ख़ुशी, WhatsApp ने निकाला Cricket Update

अगर आपको आईपीएल देखना पसंद है तो आपके लिए Whatsapp ने एक शानदार अपडेट निकला है जिसे देख कर आप बेहद खुश हो जायेंगे ।

अगर आपको आईपीएल देखना पसंद है तो आपके लिए इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) एक शानदार ‘फीचर’ लेकर आया है। दरअसल, यह ‘फीचर’ क्रिकेट स्टीकर्स (Whatsapp cricket stickers feature ) हैं जो कंपनी ने आईपीएल को सेलिब्रेट करने के लिए आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है।

Whatsapp ने Cricket Sticker Feature अभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है लेकिन जल्द ही आईफोन यूजर्स के लिए भी यह स्टीकर्स पेश किया जाएगा। बता दें कि व्हाट्सएप ने पिछले साल अक्टूबर महीने में Stickers फीचर को लॉन्च किया था।

Whatsapp Cricket Stickers Feature को यूजर्स डाउनलोड इमोजी सेक्शन से कर सकते हैं। इसके बाद वे अपने दोस्तों को क्रिकेट स्टीकर्स शेयर कर सकेंगे। Whatsapp Cricket Stickers Feature को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले एंड्रॉयड यूजर्स को चैट के स्टीकर स्टोर में जाना होगा। वहां आपको क्रिकेट से संबंधित स्टीकर्स मिलेंगे, जिसे आपको डाउनलोड करना होगा।

बता दें कि व्हाट्सएप आने वाले समय में अपने आईफोन यूजर्स के लिए भी क्रिकेट स्टीकर्स लाने की कोशिश कर रहा है। जल्द ही यह आईफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा।

पिछले साल अक्टूबर अंत में Whatsapp ने एक शानदार अपडेट जारी किया था। इस अपडेट में यूजर्स अपने दोस्तों या फिर परिचितों को स्टीकर्स भेज सकते हैं। Whatsapp stickers feature आईओएस और एंड्रॉयड दोनों पर काम करता है। इन स्टीकर्स के इस्तेमाल के लिए Whatsapp ने एक डेडिकेटेड स्टीकर्स स्टोर दिया है। इस स्टोर से आप स्टीकर्स को डाउनलोड करके दोस्तों को भेज सकते हैं। Whatsapp के इस फीचर से एप को इस्तेमाल करने का आनंद और बढ़ जाता है।

Ace News से जुड़े और लगातार अपडेटेड रहने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, Twitter पर फॉलो करे

Facebook Comments